advertisements
advertisements

Kannauj News: सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे कन्नौज... गौरी शंकर मंदिर में पूजा—अर्चना कर लिया आर्शीवाद

सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे कन्नौज... गौरी शंकर मंदिर में पूजा—अर्चना कर लिया आर्शीवाद
UPT | पूजा करते अखिलेश यादव

May 06, 2024 15:04

सपा मुखिया अखिलेश यादव सोमवार को कन्नौज पहुंचे। उन्होंने गौरी शंकर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रचार—प्रसार की शुरूआत की। इस दौरान मंदिर के पुरोहित में पूरे विधिविधान से पूजा कराया। अखिलेश ने भी जीत का आर्शीवाद किया। 

May 06, 2024 15:04

Kannauj News; समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। कन्नौज से नामांकन दाखिल करने के बाद सोमवार को अखिलेश यादव कन्नौज पहुंचे। उन्होंने गौरी महादेव शंकर मंदिर में पूजा अर्चना कर आर्शीवाद किया। पूजन के बाद उन्होंने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत की।

समाजवादी पार्टी के परिवारिक सीटों पर तीसरे चरण में चुनाव होना है। मैनपुरी से डिंपल यादव, बदायूं लोकसभा सीट से आदित्य यादव, फिरोजाबाद से अक्षय प्रताप सिंह मैदान में हैं। सात मई को मतदान होना है। वहीं, कन्नौज का चुनाव भी बड़ा दिलचस्प हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते रविवार को इटावा में रैली कर कन्नौज और उसके पास की सीटों को साधते हुए, समाजवादी पार्टी को घेरा था।

तीसरे चरण के चुनाव के बाद ​डिंपल यादव कन्नौज की कमान संभालेंगी। इसके साथ ही शिवपाल सिंह यादव बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक को घेरने की योजना पर काम करेंगे। कन्नौज में सपा और कांग्रेस के बीच सीधी भिंडत हैं। वहीं, बीजेपी भी सपा मुखिया अखिलेश यादव को घेरने की योजना पर काम कर रही है।
 

Also Read

डिप्टी नाजिर को सांड ने पटका, हुई मौत

20 May 2024 01:50 AM

कानपुर नगर कानपुर में आवारा जानवरों का आतंक : डिप्टी नाजिर को सांड ने पटका, हुई मौत

आवारा जानवरों के आतंक का रोजाना कोई न कोई शिकार हो जाता है लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई भी ठोस कदम नही उठाया जाता है। कानपुर में एक बार फिर से आवारा सांड ने एक 58 वर्षीय बुजुर्ग की जान ले ली। और पढ़ें