Kannauj News: प्रेमी के घर पर प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा, शादी का आरोप लगाकर साथ रहने की जिद पर अड़ी

प्रेमी के घर पर प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा, शादी का आरोप लगाकर साथ रहने की जिद पर अड़ी
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 16, 2024 11:12

कन्नौज में एक युवती प्रेमी के घर पहुंच गई। उसने युवक के परिजनों पर शादी का दबाव बनाकर जमकर हंगामा किया। परिजनों ने जब युवती का विरोध किया तो वह आत्महत्या की धमकी देने लगी। युवती ने एक साल पहले युवक पर शादी नहीं करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

Oct 16, 2024 11:12

Short Highlights
  • शादी का आरोप लगाकर युवती प्रेमी के घर पहुंचकर किया जमकर हंगामा।
  • युवती ने शादी नहीं करने पर युवक के खिलाफ एक साल पहले मुकदमा दर्ज कराया था।
  • सिपाही पर भी लगा चुकी है शादी का आरोप।
Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कन्नौज में एक युवती का प्रेमी के घर पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। शादी का आरोप लगाते हुए प्रेमिका युवक के घर पहुंच गई। प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका का विरोध किया, तो आत्महत्या की धमकी देने लगी। युवक के परिवार में हड़कंप मच गया, परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवती को समझाने का प्रयास किया। परिजनों का कहना है कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है, इसके बाद भी युवती शादी का दबाव बना रही है।

सौरिख थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती कस्बे के युवक से प्रेम संबंध थे। आरोप है कि युवक ने शादी की बात की थी। शादी नहीं करने पर एक साल पहले युवती ने युवक पर मुकदमा भी दर्ज कराया था। यह मुकदमा न्यायलय में विचाराधीन है। वहीं, युवती का आरोप है कि युवक ने मंदिर में शादी रचाई थी। युवती का दावा है कि उसके पास शादी के फोटोग्राफ भी हैं।

साथ में रहने की जिद पर अड़ी 
युवती बीते मंगलवार दोपहर प्रेमी के घर पहुंच गई, और साथ में रहने की जिद करने लगी। परिजनों ने विरोध किया तो युवती हंगामा करने लगी। इसके साथ ही परिवारिजनों को आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। जानकारी के मुताबिक पुलिस कई घंटे तक युवती को समझाती रही। लेकिन उसने किसी की बात नहीं मानी। उसने पुलिस की भी बात नहीं मानी, इसके बाद पुलिस भी वापस लौट गई।

सिपाही पर भी लगा चुकी है आरोप 
युवती इससे पहले सौरिख थाने में तैनात एक सिपाही पर शादी का आरोप लगा चुकी है। युवती ने सिपाही के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था। जिसकी वजह से सिपाही को जेल भी जाना पड़ा था। आरोप है कि युवती ने बाद रूपए लेकर समझौता कर लिया था। वहीं, युवक के परिजनों का कहना है कि युवती ने बेटे को प्रेम जाल में फंसा कर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है।

Also Read

कानपुर सेंट्रल से ढाई साल का मासूम हुआ गायब, पुलिस मामले की जांच में जुटी

16 Oct 2024 09:17 PM

कानपुर नगर Kanpur News: कानपुर सेंट्रल से ढाई साल का मासूम हुआ गायब, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुर में एक बार फिर से बच्चा चोर गैंग का आतंक देखने को मिला है।जहां बच्चा चोर गैंग एक ढाई साल के बच्चे को लेकर सेंट्रल स्टेशन से फरार हो गया।जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे की बरामदगी के लिए जुटी हुई हैं और पढ़ें