Kanpur News : शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर सास को उतारा मौत के घाट, सात साल के बच्चे ने खोला मौत का राज

शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर सास को उतारा मौत के घाट, सात साल के बच्चे ने खोला मौत का राज
UPT | काल्पनिक तस्वीर

Apr 10, 2024 17:40

कन्नौज में शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सास को मौत की नींद सुला दिया। आधी रात के बाद प्रेमी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। मृतका के पौत्र ने पूरी घटना का खुलासा कर दिया। 

Apr 10, 2024 17:40

Kanpur News: यूपी के कन्नौज से चौंकाने वाली घटना प्रकाश में आई है। शादीशुदा प्रेमिका से प्रेमी रात के अंधेरे में मिलने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान आहट से सास की नींद खुल गई। उसने बहु को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक जनक हालत में देख लिया। सास ने विरोध किया, तो बहु ने प्रेमी के साथ मिलकर गलाघोंट कर हत्या कर दिया। इसके बाद शव को ट्ायलेट में छिपा दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस की पूछताछ में सात साल के पौत ने बताया कि दादी की गलाघोंट कर हत्या की गई है। पुलिस ने मृतका की बहु को हिरासत में लिया है।

सकरावा थाना क्षेत्र के लोह टिकुरिया गांव निवासी सीमा देवी (52) गांव में बहु और बच्चों के साथ रहती थीं। सीमा के दोनों बेटे हरिगोविंद और सौरभ गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी करते हैं। सौरभ पत्नी नीतू और बेटे आयूष के साथ गुड़गांव में रहता है। वहीं, हरिगोविंद की पत्नी रवीना दोनों बच्चों अंकुर-अर्पित और सास सीमा के साथ गांव में रहती थी। रवीना के मैनपुरी के टिकसुरी गांव निवासी शफी मोहम्मद से प्रेम संबंध थे। दोनों के बीच अवैध संबंध थे।

सास की गलाघोंट कर हत्या
सीमा देवी रात के वक्त पौत्र अंकुर के साथ आंगन में लेटी हुईं थीं। रात के वक्त शफी मोहम्मद शादीशुदा प्रेमिका रवीना से मिलने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान आहट से सीमा देवी की नींद खुल गई। उन्होंने बहु को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। सीमा ने इसका विरोध किया, तो बहु रवीना ने प्रेमी के साथ मिलकर सीमा के साथ मारपीट की। इसके बाद मोहम्मद शफी ने सीमा की गला दबाकर हत्या कर दी। रवीना सुबह पांच बजे रोने का नाटक करने लगी। रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। उन्होंने घटना की जानकारी दोनों बेटों और पुलिस को दी।

पौत्र ने खोला मौत का राज
शादीशुदा प्रेमिका और सीमा देवी के पौत्र अंकुर ने बताया कि शफी मोहम्मद का दादी से झगड़ा हुआ था। उसने मां के साथ मिलकर दादी के साथ मारपीट की थी। इसके बाद उनका मुंह दाबकर गला दबा दिया था। जिसकी वजह से दादी की मौत हो गई। इसके बाद शफी मोहम्मद दीवार फांद कर भाग गया था। बच्चें के इस बयान के बाद पुलिस ने रवीना को हिरासत में ले लिया था। वहीं, हरिगोंवंद की तहरीर पर पुलिस ने रवीना और शर्फी मोहम्मद के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 

Also Read

बुजुर्ग से जवान बनाने के नाम पर करोड़ो की ठगी करने वाली कंपनी हुई सील,जांच के लिए गठित हुई एसआईटी टीम

6 Oct 2024 12:09 PM

कानपुर नगर Kanpur News: बुजुर्ग से जवान बनाने के नाम पर करोड़ो की ठगी करने वाली कंपनी हुई सील,जांच के लिए गठित हुई एसआईटी टीम

कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र में इजराइल की ऑक्सीजन थेरेपी मशीन के जरिए बुजुर्गों को 25 साल जैसा जवान बनाने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी के मामले में किदवईनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।किदवईनगर पुलिस ने ऑक्सीजन थेरेपी देने वाली संस्थान को सील कर दिया है। और पढ़ें