Kannauj News : शिक्षक ने नहर में कूदकर दी जान, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया

शिक्षक ने नहर में कूदकर दी जान, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया
UP Times | मौके पर पहुंची हुई पुलिस

Jan 06, 2024 18:58

आज शनिवार को कन्नौज जिले के सौरिख क्षेत्र में एक शिक्षक ने नहर कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने...

Jan 06, 2024 18:58

Kannauj News (पंकज कुमार श्रीवास्तव) : आज शनिवार को कन्नौज जिले के सौरिख क्षेत्र में एक शिक्षक ने नहर कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया दिया।

यह है पूरा मामला
फर्रुखाबाद जनपद के ग्राम जटवारा जदीद के निवासी आदर्श कुमार ने बताया की मेरा भाई अभिनीत कुमार वर्तमान समय मे सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम इस्लाम नगर में रहता था। और वह विश्वनाथ सिंह इण्टर कालेज खड़नी में सहायक शिक्षक पद पर कार्यरत था। उसने खरगायी नगला ग्राम के सामने मोटरसाइकिल खड़ी कर नहर में छलांग लगा दी। ग्रामीण जब तक कुछ समझपाते तब तक वह गहरे पानी में चला गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मलिकपुर पुल से शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के भाई आदर्श कुमार ने तहरीर देकर न्याय की मांग की।

मृत शिक्षक के घर का सामान
मृतक अध्यापक के भाई आदर्श कुमार ने तहरीर देते हुए बताया कि मेरे भाई के कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। दरवाजे खुले थे। वही भाई के मोबाईल गायब है। आजकल मृतक घर पर अकेला था। थाना प्रभारी सचिन कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम को भिजवा दिया गया है। वही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

Also Read

नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

6 Oct 2024 05:30 PM

कानपुर नगर Kanpur News: नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

शहर की एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से उनके पास काम करने वाले कर्मचारियों ने षडयंत्र और धोखाधड़ी करके 1.5 करोड़ की ठगी कर ली। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और पढ़ें