Kannauj Rape Case : नवाब सिंह और दुष्कर्म पीड़िता की बुआ के बीच दोपहर से हो रही थी बातचीत, सीडीआर डिटेल में हुआ खुलासा

नवाब सिंह और दुष्कर्म पीड़िता की बुआ के बीच दोपहर से हो रही थी बातचीत, सीडीआर डिटेल में हुआ खुलासा
UPT | नवाब सिंह

Aug 19, 2024 02:40

कन्नौज रेप कांड में पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने नवाब सिंह और पीड़िता की बुआ की कॉल डिटेल निकलवाई। उसमें पता चला कि बुआ दोहपर से ही नवाब सिंह के संपर्क में थी। दोनों के बीच लंबी बातचीत के साक्ष्य मिले हैं। 

Aug 19, 2024 02:40

Kannauj News : यूपी के कन्नौज रेप कांड में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह और दुष्कर्म पीड़िता की बुआ के बीच बीते रविवार (11 अगस्त) की दोपहर से बातचीत हो रही थी। वह लगातार मोबाइल से संपर्क में बनी हुई थी। इसका खुलासा सीडीआर डिटेल से हुआ है। पुलिस ने दोनों की कॉल डिटेल निकलवा कर खंगाली तो दोनों के बीच लंबी बातचीत होने के प्रमाण मिले हैं।

कन्नौज पुलिस दावा कर रही है कि उसके पास पर्याप्त सबूत है। जिसके आधार पर आरोपी को कड़ी सजा मिलेगी। वहीं पुलिस बुआ को अरेस्ट करने के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। लेकिेन शातिर महिला ने अपना मोबाइल फोन बंद कर रखा है। जिसकी वजह से उसकी लोकेशन ट्रैस नहीं हो पा रही है। पुलिस की पूछताछ में पीड़िता की बुआ ने पुलिस को बताया था कि वह नवाब सिंह को बीते 4—5 साल से जानती है।

बुआ पर घोषित हो सकता है इनाम
कन्नौज एसपी ने बुआ की तलाश में छह टीमों को लगाया है। लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। जानकारी के मुताबिक पुलिस अब बुआ पर इनाम घोषित करने वाली है। पीड़िता के माता पिता ने बुआ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मां का कहना है कि ननद लगातार फोन कर मेडिकल नहीं कराने का दबाव बना रही थी। लेकिन पुलिस ने जब बुआ को आरोपी बनाया, तो वह मौके से फरार हो गई।

डेढ़ घंटे तक कोर्ट में हुई बहस
बचाव पक्ष के अधिकवक्ता शिव कुमार ने मीडिया कर्मियों को बताया कि पीड़िता ने कोर्ट में जो बयान दिए थे। उनका अवलोकन किया गया। जिसमें एक बात सामने आई है कि पीड़िता कह रही है कि बुआ ने कहा था कि अभी कपड़े मत पहनो, जब पुलिस आ जाए तब पहनना। इससे साफ होता है कि किसी षडयंत्र के तहत नवाब सिंह को फंसाया गया है। इन बिंदुओं पर डेढ़ घंटे तक कोर्ट में बहस हुई। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें