Kanpur Dehat News : तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार अधेड़ को मारी टक्कर, मौत से परिवार में मचा कोहराम

तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार अधेड़ को मारी टक्कर, मौत से परिवार में मचा कोहराम
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 15, 2024 02:29

कानपुर देहात में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार अधेड़ को टक्कर मार दी। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधेड़ की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Aug 15, 2024 02:29

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। कानपुर-औरैया हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार अधेड़ को टक्कर मार दी। जिसमें अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

अजीमल औरैया निवासी प्रियम सिंह (50) स्कूटी से करीम नगर सिंकंदरा रिश्तेदार के यहां गमी में जा रहे थे। औरैया कानपुर हाईवे पर महटौली के पास तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस ने उन्हें सीएचसी अस्पताल भेजा था। इसके बाद परिजन उन्हें एक प्राइवेट नर्सिंग होम ले गए। जहां, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

प्रियम सिंह की पत्नी चावा देवी की हालत बिगड़ गई। बेटी कुमुकुम का रो-रो कर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर सिंकदरा महेश कुमार का कहना है कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और तहरीर आने पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें