Road Accident : तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दोनों पल्लेदारों की मौत

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दोनों पल्लेदारों की मौत
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 22, 2024 20:06

कानपुर देहात में अनियंत्रित कार ने बाइक सवार पल्लेदारों को टक्कर मार दी। जिसमें इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। दोनों पल्लेदारों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

Jul 22, 2024 20:06

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। रविवार देर रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों पल्लेदार गंभीर रूप घायल हो गए। एक युवक की जिला अस्पताल में और दूसरे की इलाज के दौरान कानपुर के हैलट अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

संतकबीर नगर जिले के दुधरा थाना क्षेत्र के घुसरा गांव निवासी हैदर (38) चकरपुर मंडी में रहकर पल्लेदारी का काम करता था। हैदर रविवार रात अपने साथी धर्मेंद्र से मिलने के लिए कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित वंशनपुरवा गया था। बीती रात लगभग एक बजे दोनों बाइक से चकरपुर मंडी के लिए निकले थे। कानपुर-इटावा हाइवे पर मोहम्मदपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार टक्कर मारकर भाग गई।

पल्लेदारी करता था
पुलिस ने दोनों घायलों को कानपुर देहात के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने हैदर को मृत घोषित कर दिया। धर्मेंद्र की हालत नाजुक देखते हुए, उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी होने पर हैदर के भाई अनवर और अन्य रिश्तेदार पहुंचे। अनवर ने बताया कि हैदर कई साल से चकरपुर मंडी में पल्लेदारी का काम कर रहा था।

कानपुर में की थी शादी
उसने रतनपुर में रहने वाली सरला नाम की युवती से शादी कर ली थी। वह परिवार के साथ कानपुर में रह रहा था। अकबरपुर कोतवाल सतीश राठौर ने बताया कि एक की मौत जिला अस्पताल में और दूसरी की मौत की खबर मिल रही है। हैदर का कानपुर देहात में पोस्टमॉर्टम कराया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

बेटे की दो महीने सड़क हादसे में हुई थी मौत
धर्मेंद्र की सड़क हादसे में मौत के बाद पत्नी अनुराधा, बेटा श्याम, भाई देवराज का बेहाल हैं। अनुराधा ने बताया कि दो महीने पहले बेटे रामजी की अकबरपुर के पास सड़क हादसे में मौत हो गई थी। परिवार के लोग अभी इस गम से उभर भी नहीं पाए थे कि धर्मेंद्र की मौत से परिवार पूरी तरह से टूट गया। 

Also Read

कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

7 Sep 2024 07:15 PM

कानपुर नगर Kanpur News : कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

कानपुर के छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के होने वाले दीक्षांत समारोह को लेकर तैयारियां जोर शोर पर चल रही है। विश्वविद्यालय का 39वां दीक्षांत समारोह 28 सितंबर को आयोजित होना है। और पढ़ें