दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, बच्चों को आईं मामूली चोटें, परिवार पर टूटा गमों का पहाड़

अनियंत्रित डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, बच्चों को आईं मामूली चोटें,  परिवार पर टूटा गमों का पहाड़
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 19, 2024 00:02

कानपुर देहात में अनियंत्रित डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं, मृतक के दोनों बच्चे इस हादसे में बाल-बाल बच गए। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Jul 19, 2024 00:02

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। गुरूवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार को गंभीर चोटें आ गईं। वहीं, बाइक सवार की बेटी और बेटा मामूली रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बाइक सवार युवक को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर जब परिजनों तक पहुंची, तो परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

रसूलाबाद थाना क्षेत्र स्थित केशव नगर में रहने वाले संजय कुमार (40) खेती किसानी कर परिवार का पालन पोषण करते थे। परिवार में पत्नी नीतू, बेटा सोहन (09) और बेटी प्रांशी (11) है। संजय बेटे सोहन और बेटी प्रांशी के साथ घाटमपुर स्थित अपनी ससुराल गए थे। गुरूवार को बाइक से बच्चों के साथ वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रूरा मिंडा कुआं मार्ग पर एक अनियंत्रित डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी।

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
टक्कर इतनी जोरदार थी कि संजय उछल कर दूर जाकर गिरे। वहीं, इस घटना में सोहन और प्रांशी को भी मामूली चोटें आईं। लेकिन संजय गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके साथ ही घायलों को रसूलाबाद सीएचसी भेजा गया। जहां डॉक्टर बृजेश कुमार ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

परिवार पर टूटा गमों का पहाड़
पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी नीतू बदहवास हो गई। वहीं, सोहन और प्रांशी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस डंपर चालक की तलाश में जुटी है। वहीं, थाना प्रभारी का कहना है कि परिजन जो भी तहरीर देंगे उस आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Also Read

कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

7 Sep 2024 07:15 PM

कानपुर नगर Kanpur News : कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

कानपुर के छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के होने वाले दीक्षांत समारोह को लेकर तैयारियां जोर शोर पर चल रही है। विश्वविद्यालय का 39वां दीक्षांत समारोह 28 सितंबर को आयोजित होना है। और पढ़ें