Kanpur Dehat News : कानपुर देहात में कांस्टेबल की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

कानपुर देहात में कांस्टेबल की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 19, 2024 02:34

कानपुर देहात में एक कॉन्स्टेबल की अचानक हालत बिगड़ने से मौत हो गई। परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कॉन्स्टेबल की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Jul 19, 2024 02:34

Kanpur Dehat News :  कानपुर देहात की पुलिस लाइन में तैनात कॉन्स्टेबल की अचानक हालत बिगड़ गई। परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जहां, डॉक्टरों ने जांच के बाद कॉन्स्टेबल को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

गंगाघाट सरैया उन्नाव निवासी श्रवण कुमार कानपुर देहात में सिपाही के पद पर तैनात थे। श्रवण कुमार की तैनाती पुलिस लाइन में थी। बीती बुधवार रात गर्मी के चलते उन्हें बेचैनी हो रही थी। गुरुवार सुबह उनकी अचानक हालत बिगड़ गई। श्रवण कुमार बेहोश कर गिर पड़े। उनका बेटा संचित पिता को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां इमरजेंसी में तैनात डॉ धर्मवीर चौधरी ने मृत घोषित कर दिया। श्रवण कुमार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। अकबरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। अकबरपुर कोतवाल का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

7 Sep 2024 07:15 PM

कानपुर नगर Kanpur News : कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

कानपुर के छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के होने वाले दीक्षांत समारोह को लेकर तैयारियां जोर शोर पर चल रही है। विश्वविद्यालय का 39वां दीक्षांत समारोह 28 सितंबर को आयोजित होना है। और पढ़ें