Kanpur Dehat News : कानपुर देहात में हाईवे किनारे पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कानपुर देहात में हाईवे किनारे पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 31, 2024 01:19

कानपुर देहात में हाईवे किनारे युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है, वहीं परिजन पूरे मामले को संदिग्ध बता रही है। फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Jul 31, 2024 01:19

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। मंगलवार को हाईवे के किनारे पेड़ से लटकता हुआ शव मिला है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं, परिजनों ने इसे आत्महत्या नहीं हत्या का बताया है।

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित बारा गांव निवासी मुकेश सोमवार रात को खेत पर गया था। मंगलवार सुबह उनका शव सिकंदरा कानपुर हाईवे किनारे तकिया के पास बबूल के पेड़ से लटका मिला है। पति की मौत से पत्नी विशेषा बदहवास हो गई। वहीं बेटे आकाश, विकास और बेटियां शिवा, शालिनी, राखी का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि पानी लगाने को लेकर गांव के कुछ लोगों से विवाद हुआ था। वहीं, पुलिस ने आत्महत्या की संभावना जताई है। अकबरपुर कोतवाली प्रभारी सतीश सिंह के मुताबिक घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें