Kanpur Dehat News : कानपुर देहात में बंबा में उतराता मिला युवती का शव, हत्या की आशंका, पुलिस ने शुरू की जांच

कानपुर देहात में बंबा में उतराता मिला युवती का शव, हत्या की आशंका, पुलिस ने शुरू की जांच
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 02, 2024 01:39

कानपुर देहात में बंबा में युवती का उतराता हुआ शव मिला है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर शव बंबा में बहा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

Aug 02, 2024 01:39

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। गुरूवार को बंबा में एक युवती का शव उतराता हुआ मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बंबे से बाहर निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। ग्रामीणों ने हत्या के बाद शव बहाए जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू ​कर दी है।

डेरापुर थाना क्षेत्र स्थित कांधी गांव में बंबा में एक युवती का शव उतराते हुए मिला है। युवती ने काली जींस और गुलाबी कुर्ती पहने हुए थी। शव मिलने की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली, तो बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवती का शव बाहर निकलवाया। पुलिस काफी देर तक युवती की शिनाख्त के प्रयास करती रही। कांधी चौकी प्रभारी के मुताबिक शव कई दिन पुराना लग रहा है। इसके साथ ही शव दूर से बहकर आया है। युवती की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें