Kanpur Dehat News: बेटी की ससुराल को निकला था पिता, पानी से भरे खेत में मिला शव

बेटी की ससुराल को निकला था पिता, पानी से भरे खेत में मिला शव
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 06, 2024 17:20

कानपुर देहात में बेटी की ससुराल के लिए निकले अधेड़ का शव पानी से भरे खेतों के बीच मिला है। मंगलवार को किसान खेतों पर पहुंचे, तो उन्होंने अधेड़ का शव देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Aug 06, 2024 17:20

Kanpur Dehat; यूपी के कानपुर देहात से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। मंगलवार को एक अधेड़ का शव पानी से भरे खेतों के बीच में मिला है। अधेड़ बेटी की ससुराल जाने की बात कह कर घर से निकला था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

रूरा थाना क्षेत्र स्थित अड़रेपुरवा गांव निवासी हरपाल सिंह (55) खेती किसानी करते हैं। बीते सोमवार को हरपाल सिंह मंगलपुर क्षेत्र के मुजफ्फरपुर मड़ैया गांव निवासी बेटी सुरभी की ससुराल जाने की बात कह कर घर से निकले थे। लेकिन हरपाल ना तो बेटी की ससुराल पहुंचे, और नहीं लौटकर घर आए। इसपर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला।

पत्नी हुई बदहवास
मंगलवार को हरपाल सिंह का शव मुजफ्फरपुर मड़ैया गांव के पास पानी से भरे खेतों के बीच में मिला। उनके दामाद हिमांशू ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही परिजनों को भी घटना की जानकारी दी। पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी शकुंतला बदहवास हो गई। बेटी कोमल, सुरभि और कोमल के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
मंगलपुर इंस्पेक्टर संजय गुप्ता ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। उनका कहना है कि परिजन ठीक ढंग से कुछ बता नहीं पा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद के अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें