Kanpur Dehat News : कानपुर देहात में थर्मोप्लास्ट फैक्ट्री में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर देहात में थर्मोप्लास्ट फैक्ट्री में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू
UPT | आग

Aug 02, 2024 03:05

रनिया औद्योगिक क्षेत्र के विसायकपुर रोड स्थित श्याम उद्योग में प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक के दोना पत्तल बनाने का काम किया जाता है। बुधवार देर रात फैक्ट्री के गोदाम एरिया में अचानक आग लग गई।

Aug 02, 2024 03:05

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात में बुधवार रात थर्मोप्लास्ट फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने से चारो तरफ हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। फैक्ट्री में आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

रनिया औद्योगिक क्षेत्र के विसायकपुर रोड स्थित श्याम उद्योग में प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक के दोना पत्तल बनाने का काम किया जाता है। बुधवार देर रात फैक्ट्री के गोदाम एरिया में अचानक आग लग गई। गोदाम में बड़ी मात्रा में थर्मोप्लास्टिक का कच्चा माल और तैयार माल रखा हुआ था। आग लगते ही गोदाम से ऊंची लपटे उठने लगीं। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया।

घटना के समय फैक्ट्री में 50 मजदूर थे। आग लगने की सूचना पर कानपुर से फैक्ट्री मालिक वैभव गुप्ता और सीएफओ सुरेंद्र सिंह दो दमकल के वाहन लेकर मौके पर पहुंच गए। आग इतनी विकराल थी कि फैक्ट्री के तीन टीनशेड जमींदोज हो गए। फैक्टरी में रखा कच्चा और तैयार माल जलकर बर्बाद हो गया। फैक्ट्री ने प्रोवी​जनल एनओसी ले रखा था, फाइनल एनओसी नहीं ली थी। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें