ऑथर Sumit Sharma

पूर्व ब्लॉक प्रमुख की दबंगई आई सामने : युवक को लाइसेंसी रायफल की बट से पीटा, वीडियो वायरल

युवक को लाइसेंसी रायफल की बट से पीटा, वीडियो वायरल
UPT | पूर्व ब्लॉक प्रमुख की दबंगई आई सामने।

Jul 13, 2024 22:14

कानपुर देहात में पूर्व ब्लॉक अपनी लाइसेंसी रायफल से युवकी की पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उनके बेटे ग्राम प्रधान का गांव के एक युवक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

Jul 13, 2024 22:14

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख की दबंगई का वीडियो वायरल है। जिसमें पूर्व ब्लॉक प्रमुख एक युवक को अपनी लाइसेंसी रायफल की बट से पीट रहा है। दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश टाईम्स वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है। इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से 9 नामजद समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
सट्टी थाना क्षेत्र स्थित जहांगीरपुर गांव में रहने वाले शोएब से ग्राम प्रधान किशन सिंह से विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। ग्राम प्रधान के पिता और पूर्व ब्लॉक प्रमुख लाखन सिंह ने अपनी लाइसेंसी रायफल से युवक की पिटाई कर दी। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई करते हुए, मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

इस मामले में गांव के शोएब ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख लाखन सिंह, उनके ग्राम प्रधान बेटे किशन सिंह, साले सागर सिंह और तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि ग्राम प्रधान किशन सिंह ने शोएब, रियाज सियाज, सैफ, हैदर अली के खिलाफ गाय को पीटने से रोकने पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। एसओ सट्ठी शिव शकंर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जांच की जा रही है।

Also Read

कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

7 Sep 2024 07:15 PM

कानपुर नगर Kanpur News : कानपुर विश्वविद्यालय के 39वें दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर, मेधावियों की पदक सूची जारी

कानपुर के छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के होने वाले दीक्षांत समारोह को लेकर तैयारियां जोर शोर पर चल रही है। विश्वविद्यालय का 39वां दीक्षांत समारोह 28 सितंबर को आयोजित होना है। और पढ़ें