दर्दनाक हादसा : ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, होमगार्ड समेत दो की मौत, अकबपुर कोतवाली के डॉयल 112 में थे तैनात

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, होमगार्ड समेत दो की मौत, अकबपुर कोतवाली के डॉयल 112 में थे तैनात
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 31, 2024 01:24

कानपुर देहात में एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में होमगार्ड समेत दो लोगों की मौत हो गई। होमगार्ड अकबरपुर कोतवाली के डायल 112 में तैनात था। दोनों ही परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

Jul 31, 2024 01:24

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। मंगलवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में होमगार्ड समेत दो लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मृतक होमगार्ड अकबरपुर कोतवाली के डॉयल 112 में तैनात था।

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित पतारी गांव निवासी देवेंद्र कुमार (26) होमगार्ड थे। देवेंद्र गांव के ही अमर सिंह (38) के साथ अकबरपुर जा रहे थे। इसी दौरान कानपुर इटावा हाइवे के कृपालपुर के पास पीछे आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मारकर कुचल दिया। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस के दी।

चार महीने की गर्भवती है पत्नी
हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। देवेंद्र और अमर की मौत की खबर परिजनों को मिली, तो परिवार में कोहराम मच गया। देवेंद्र के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि तीन साल पहले भाई की शादी शैलजा से हुई थी। एक डेढ़ साल का बेटा है, वहीं चार महीने की गर्भवती है। सुबह ड्यूटी जाने की बात कह कर निकला था।

चालक की तलाश जारी
मृतक अमर सिंह के भाई मोहर सिंह ने बताया कि भाई खेती किसानी करके परिवार का भरण पोषण करता था। सुबह देवेंद्र के साथ किसी काम से अकबरपुर के लिए निकला था। कोतवाली प्रभारी सतीश सिंह का कहना है कि ट्रक को बरामद कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें