Kanpur Dehat News : तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, चचेरे भाईयों की मौत, मासूम की हालत गंभीर

तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, चचेरे भाईयों की मौत, मासूम की हालत गंभीर
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 09, 2024 01:51

कानपुर देहात में मुगलरोड पर तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में चचेरे भाईयों की मौत हो गई। वहीं, सात वर्षीय मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

Aug 09, 2024 01:51

Kanpur Dehat News : यूपी के कानपुर देहात में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। गुरूवार को मूसानगर के मुगलरोड पर गुरूवार को तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों युवक कंटेनर के पिछले पहिए में फंसकर लगभग 20 मीटर तक घिसटते चले गए। जिसमें दोनों चचेरे भाईयों को मौत हो गई। वहीं, मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके साथ ही दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

सट्टी थाना क्षेत्र स्थित दिबैर मड़ैया निवासी शिवकुमार और चचेरे भाई संदीप उर्फ बीपी सिंह के साथ हमीरपुर बहनोई सुनील के यहां जा रहे थे। गुरूवार को भांजी सात वर्षीय जान्हवी के साथ निकले थे। मुगलरोड पर कंटेनर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। प्रत्क्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के बाद भागने की कोशिश में दोनों युवक कंटेनर के पिछले पहिए में फंसकर 20 मीटर तक घिसटते हुए चले गए।

इस दर्दनाक हादसे में दोनों की मौत हो गई। मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों युवकों को ट्रक के पहिए में फंसा देखकर, चालक और परिचालक कंटेनर छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें