Kanpur Dehat News : तीन प्रेमियों के साथ मिलकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

तीन प्रेमियों के साथ मिलकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Aug 02, 2024 01:44

कानपुर देहात में पत्नी ने अपने तीन प्रेमियों की मदद से पति की हत्या करा दी। पति को पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी हो गई थी। गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को सड़क के किनारे खेत में फेंका गया था। शव को बाइक से दाबा गया था, ताकि हत्या की वारदात हादसा लगे।

Aug 02, 2024 01:44

Kanpur Deahat News : यूपी के कानपुर देहात में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पत्नी ने अपने तीन प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या कराई थी। पुलिस ने प्रेमिका और उसके तीनों प्रमियों को अरेस्ट किया है। पति को अवैध संबंधों की जानकारी होने पर पत्नी ने देवर और अपने दो पूर्व प्रेमियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। योजना के तहत युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था।

मंगलपुर थाना क्षेत्र स्थित मनकापुर गांव निवासी गुरूबचन सिंह का शव बीते 26 जुलाई को मिला था। गुरूबचन मां रानी, पत्नी पूजा, बेटा अमन, बेटी छाया के साथ रहता था। पत्नी पूजा ने पुलिस को बताया था कि बीते गुरूवार शाम (25 जुलाई) पति संदलपुर जाने की बात कह कर बाइक से निकले थे। गुरूबचन सिंह देररात तक घर वापस नहीं लौटे, तो परिजनों ने तलाश शुरू की। शुक्रवार को गुरूबचन का शव मिला था।

12 साल पहले हुई थी शादी
मंगलपुर थाना प्रभारी संजय गुप्ता ने बताया कि हत्या का खुलासा करने के लिए टीमों का गठन किया गया था। बुधवार को क्राइम प्रभारी रजनीश कुमार के साथ सुबह छह बजे मृतक की पत्नी पूजा, चचेरे देवर गुलाब सिंह, जरिहा निवासी शिवम, डेरापुर निवासी विष्णु दयाल को अरेस्ट किया गया। पूजा ने पूछताछ में बताया कि उसकी 12 साल पहले गुरूबचन से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही गुरूबचन शराब के नशे में प्रताड़ित करता था।

चचेरे देवर से थे संबंध
इसी बीच उसके संबंध शिवम से बन गए। वह दो महीने तक शिवम के साथ महाराष्ट्र में रही। इसके बाद वह घर लौट आई। विष्णु दयाल से नजदीकियां बढ़ गईं, और वर्तमान में उसके संबंध चचेरे देवर गुलाब से थे। देवर से संबंधों की जानकारी होने पर पति उसे घर के आसपास देखकर मारपीट और गाली गलौच करता था। इस लिए पूजा ने तीनों प्रेमियों से पति की हत्या करा दी। शव को सड़क के किनारे खेत में डलवा कर उपर से बाइक गिरा दी। ताकि हत्या हादसा लगे। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें