Kanpur News : चलती हुई बाइक बनी आग का गोला, एचटी लाइन का तार टूटने से हुआ हादसा

चलती हुई बाइक बनी आग का गोला, एचटी लाइन का तार टूटने से हुआ हादसा
UPT | बाइक में लगी आग

Sep 29, 2024 16:43

कानपुर के गुजैनी थाना अंतर्गत रविदासपुरम इलाके में कल रात एक बड़ा हादसा होने से बच गया।रविदासपुरम में कल रात दादानगर से डियूटी करके बाइक से घर जा रहे युवक की बाइक के ऊपर एचटी लाइन का तार टूट कर गिर गया।जिसके बाद आग में भीषण आग लग गई।हालांकि बाइक में सवार युवक ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचा ली।

Sep 29, 2024 16:43

Kanpur News : कानपुर के गुजैनी थाना अंतर्गत रविदासपुरम इलाके में कल रात एक बड़ा हादसा होने से बच गया।रविदासपुरम में कल रात दादानगर से डियूटी करके बाइक से घर जा रहे युवक की बाइक के ऊपर एचटी लाइन का तार टूट कर गिर गया।तार टूटने के दौरान किसी तरह भाग कर युवक ने अपनी जान बचाई लेकिन बाइक में भीषण आग लग गई।बाइक में आग लगता देख आसपास इलाके में हड़कमप मच गया।जिसके बाद लोगो ने इसकी सूचना पुलिस और फायरब्रिगेड को दी।सूचना पर पॅहुची पुलिस ने फायर सिलेंडर के जरिये आग पर काबू पा लिया।

एचटी लाइन का तार टूट कर गिरने से लगी आग
बता दें कि गुजैनी थाना अंतर्गत गुजैनी गाँव मे शिव बाबू अपनी पत्नी और दो बच्चे विशेष और रौनक के साथ रहता है।शिव बाबू दादानगर स्थित एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है।शिव बाबू ने बताया कि रोज की तरह वह कल भी दादानगर डियूटी के लिए बाइक से गया था।रात में डियूटी खत्म करके वह वापस बाइक से अपने गुजैनी स्थित घर के लिए लौट रहा था। घर से कुछ दूरी पर स्थित नॉस्ट्रम हॉस्पिटल के सामने शिव बाबू पहुँचा ही था। तभी वहां से गुजर रही एचटी लाइन का तार टूट कर बाइक पर गिर गईं।जिसके बाद शिव बाबू ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई तब तक लेकिन उसकी बाइक में भीषण आग लग गई।आग लगता देख आसपास इलाके में हड़कमप मच गया और लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर टीम को दी। सूचना पर पॅहुची पुलिस ने नॉस्ट्रम हॉस्पिटल में लगे फायर सिलेंडर के माध्यम से किसी तरह आग पर काबू पाया।फिलहाल किसी भी तरह की इस दौरान कोई जनहानि नही हुई।

Also Read

सिर्फ साबुन-सर्फ बेचकर कमाई इतनी दौलत कि जीरो गिनते-गिनते थक जाएंगे आप

29 Sep 2024 05:29 PM

कानपुर नगर यूपी का सबसे रईस आदमी है यह शख्स : सिर्फ साबुन-सर्फ बेचकर कमाई इतनी दौलत कि जीरो गिनते-गिनते थक जाएंगे आप

जनसंख्या के लिहाज भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में वैसे तो कई रईस कारोबारी हैं, लेकिन कानपुर के एक कारोबारी के आगे सबकी दौलत फीकी पड़ जाती है। और पढ़ें