Kanpur News : नगर निगम कार्यालय में अब नही कर सकेंगे प्रदर्शन, जानिए क्या है कारण...

नगर निगम कार्यालय में अब नही कर सकेंगे प्रदर्शन, जानिए क्या है कारण...
UPT | महापौर प्रमिला पांडे

Jul 09, 2024 21:32

कानपुर नगर निगम में आए दिन होने वाले प्रदर्शनों पर अब रोक लगा दी गई है। पहले जिस तरह से लोग अपनी समस्याओं को लेकर नगर निगम कार्यालय पर प्रदर्शन करते थे, अब...

Jul 09, 2024 21:32

Kanpur News : कानपुर नगर निगम में आए दिन होने वाले प्रदर्शनों पर अब रोक लगा दी गई है। पहले जिस तरह से लोग अपनी समस्याओं को लेकर नगर निगम कार्यालय पर प्रदर्शन करते थे, अब प्रदर्शन नहीं कर सकेंगे। इसके लिए उनको कानपुर पुलिस द्वारा परमिशन लेनी होगी। इसके बाद ही वह अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर सकेंगे। 

मेयर ने लिखा पुलिस कमिश्नर को पत्र
महापौर प्रमिला पांडे ने नगर निगम मुख्यालय और जोनल कार्यालय में आए दिन होने वाले विरोध प्रदर्शन को लेकर यह सख्ती बरती है। उन्होंने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर शिकायत करते हुए बताया कि मुख्यालय में आए दिन बिना अनुमति प्रदर्शन किए जाते हैं। इससे कार्यालय कार्य में व्यवधान उत्पन्न होता है। इसको लेकर महापौर ने कानपुर पुलिस कमिश्नर से इस तरह होने वाले प्रदर्शन को लेकर रोक की मांग की है।

प्रदर्शन के लिए लेनी होगी पुलिस से अनुमति
महापौर प्रमिला पांडे ने कानपुर पुलिस कमिश्नर को दिए हुए पत्र में लिखा है कि बिना अनुमति नगर निगम में विरोध प्रदर्शन पर पूरी तरह रोक लगाई जाए। जिसको धरना प्रदर्शन करना है पहले वह पुलिस से परमिशन ले इसके बाद प्रदर्शन करें। वहीं ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग प्रदर्शन के दौरान बिल्कुल भी ना किया जाए। महापौर ने शिकायत पत्र में यह भी लिखा है कि स्वयंभू नेता नगर निगम आकर सिर्फ दिखावे के लिए धरना प्रदर्शन करते हैं। ऐसे प्रदर्शन करने वालों पर पुलिस शक्ति से निपटे। अगली बार नगर निगम में बिना सूचना धरना प्रदर्शन करने वालों पर विधिक कार्रवाई की जाए।

Also Read

पांच बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फुर्र, नाराज पति ने कर दिया कांड, बोला साहब अब मत आइए सब खत्म गया

20 Jul 2024 06:40 PM

बांदा Banda News: पांच बच्चों की मां प्रेमी संग हुई फुर्र, नाराज पति ने कर दिया कांड, बोला साहब अब मत आइए सब खत्म गया

बांदा में पांच बच्चों की प्रेमी के संग फरार हो गई। इस घटना से गुस्साए पति ने पूरे घर में आग लगा दी। पांचों बच्चे और बुजुर्ग मां आग की लपटों के बीच घिर गए। पुलिस ने सभी को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। और पढ़ें