लोकसभा चुनाव : पीएम मोदी ने कानपुर प्रत्याशी को लिखा पत्र, कहा-मुझे आशा है कि आप जीतकर संसद आएंगे

पीएम मोदी ने कानपुर प्रत्याशी को लिखा पत्र, कहा-मुझे आशा है कि आप जीतकर संसद आएंगे
UPT | रमेश अवस्थी

May 12, 2024 00:45

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर प्रत्याशी रमेश अवस्थी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि मुझे आशा है कि आप को कानपुर के लोगों का आर्शीवाद जरूर मिलेगा। जीतकर संसद आएंगे, और मुझे मजबूती प्रदान करेंगे।

May 12, 2024 00:45

Kanpur News: यूपी की कानपुर लोकसभा सीट का चुनाव बड़ा ही दिलचस्प हो गया है। कानपुर में बीजेपी और इंडिया गठबंधन ने नए चेहरों पर दांव लगाया है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने अपना सम्मान फंसा दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कानपुर के सियासी समीकरण को समझ रहे हैं। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी को पत्र लिखा है। प्रधानमंत्री ने पत्र के जरिए प्रत्याशी और संगठन में सकारात्मक ऊर्जा भरने का काम किया है।

कानपुर में 13 मई को मतदान होना है। वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र के माध्यम से प्रत्याशी को संजीवनी देने का काम किया है। इसके साथ ही प्रत्याशी रमेश अवस्थी का भी मनोबल ऊंचा हुआ है। बीते दिनों प्रधानमंत्री के रोड शो में कमल के फूल वाले निशान को रमेश अवस्थी सामने की तरफ दिखा रहे थे। इस दौरान पीएम ने उन्हें बताया था कि कमल के फूल को जनता को दिखाना है, सामने की तरफ नहीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

बतौर पत्रकार आप ने समाज को जागरूक किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने पत्र में लिखा है कि आप का राजनीति में प्रवेश प्रतिभा और सकारात्मक सोंच का उदाहरण है। पिछले तीन दशक से आप बतौर पत्रकार सार्वजनिक जीवन में हैं। समाज और देश दुनिया को जागरूक करते आ रहे हैं। आप को अपने निर्वाचन क्षेत्र कानपुर में कई एतिहासिक समाजिक कार्यक्रमों के आयोजन का श्रेय जाता है। मुझे विश्वास है कि आप जनता का भरपूर आर्शीवाद लेकर संसद आएंगे।

संसद में मजबूती प्रदान करेंगे
प्रधानमंत्री ने आगे लिखा कि हम सब मिलकर देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने करने का प्रयास करेंगे। आप जैसे ऊर्जावान साथी मुझे मजबूती प्रदान करेंगे। पिछले एक दशक में हमने समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने की दिशा में काम किया है। कांग्रेस पार्टी के दशकों लंबे कुशासन से उत्पन्न हुई समास्याओं से देश को मुक्त कराया है। देश एक नई गति से आगे बढ़ रहा है।

सभी पहलुओं का किया जिक्र
चुनाव के अब तक के उत्साहजनक रूझान बताते हैं कि भारत की जनता इस चुनाव में हमारे विकास विजन को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन समाज के सभी वर्गों द्वारा खारिज किए जा रहे हैं। गरीब, किसान, महिलाएं भी दशकों तक कांग्रेस के अपमान  और निराशाजनक ट्रैक ​रेकॉर्ड के कारण अस्वीकार कर रहे हैं। उन्होंने दो पन्नों के पत्र में सभी पहलुओं का जिक्र किया है।
 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें