Kanpur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का रोडमैप तैयार, एक किलोमीटर का होगा रूट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का रोडमैप तैयार, एक किलोमीटर का होगा रूट
UPT | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Apr 30, 2024 10:12

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चार मई को कानपुर में रोड शो होना है। इसे लेकर प्रशासनिक तैयारियां चल रही हैं। सभी विभागों ने प्रस्तावित रूट का निरीक्षण किया है। वहीं, बीजेपी के कार्यकर्ता भी रोड शो की तैयारियों में जुटे हैं।

Apr 30, 2024 10:12

Kanpur News: कानपुर—बुंदेलखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला रोड शो होने जा रहा है। चार मई को उनका रोड शो प्रस्तावित है। पुलिस प्रशासन ने बीजेपी नेताओं—पदाधिकारियों के साथ बैठकर रोड शो का रोडमैप तैयार कर लिया है। इसके साथ ही रूट का निरीक्षण कर लिया गया है। क्षेत्रीय कार्यालय ने प्रदेश नेतृत्व के जरिए इसकी जानकारी पीएमओ को भेज दी है। प्रधानमंत्री का रोड शो शाम 6 बजे शुरू होगा। एक किलोमीटर तक चलेगा। रोड शो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रधानमंत्री के साथ रहेंगे।

चंद्र शेखर आजाद कृषि एंव प्रौद्यिगिकी विश्व विद्यालय के कमेटी हॉल में पुलिस अधिकारियों और बीजेपी नेताओं की बैठक हुई। बैठक में क्षेत्रीय पदाधिकारी, विधायक और पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार समेत डीसीपी मौजूद रहे। इस बैठक में सभी की सलाह से रोड शो का रोडमैप तैयार किया गया। इसके साथ ही पुलिस ने संभावित रूटों का निरीक्षण किया।

पीएमओ को भेजा गया प्रस्तावित रूट
बीजेपी नेताओं और पुलिस प्रशासन की बैठक में तय हुआ कि प्रधानमंत्री का रोड शो गुमटी गुरूद्वारे से शुरू होगा। यह गुमटी बाजार, संत नगर तिराहे से होते हुए कालपी रोड पर स्थित खोवा मंडी पर खत्म हो जाएगा। क्षेत्रीय अघ्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि रूट प्रस्ताव पीएमओ भेज दिया गया है। पुलिस और अन्य विभाग के अधिकारियों ने प्रस्तावित रूट का निरीक्षण किया है।
 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें