सीसामऊ विधानसभा सीट से हटाए गए 98 मुस्लिम बीएलओ : सपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर की ​शिकायत

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर की ​शिकायत
UPT | समाजवादी पार्टी।

Aug 25, 2024 01:16

सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा है कि सीसामऊ निर्वाचन क्षेत्र से मुस्लिम वोटरों को हटाकर गैर मुस्लिम बीएलओ की नियुक्त किया जा रहा है। उन्होंने जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Aug 25, 2024 01:16

Kanpur News : उत्तर प्रदेश की दस विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। बीजेपी ने उपचुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, सीसामऊ विधानसभा सीट बीजेपी और सपा के लिए सम्मान की लड़ाई है। सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र से 98 मुस्लिम बीएलओ को हटा गया है। उनके स्थान पर गैर मुस्लिम बीएलओ की तैनाती की गई है। जिसपर सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने अपत्ति जताई है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल ने इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर की है। उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा है कि सीसामऊ विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मुस्लिम बीएलओ को हटाकर उनके स्थान पर गैर मुस्लिम बीएओ नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने निवेदन किया है कि इसकी जांच कराकर जिम्मेदार अधिकारियों पर कठोर कार्रवाई की जाए।

सीसामऊ विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाले हैं। जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। सीमामऊ विधानसभा सीट से विधायक रहे इरफान सोलंकी को आगजनी मामले में 7 साल की सजा सुनाई जाने के बाद यह सीट खाली हो गई थी। सीसामऊ सीट पर सपा इरफान की पत्नी नसीम सोलंकी को उतारने जा रही है। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें