चेयरमैन की पत्नी के मैरिज हॉल पर बुलडोजर चलने पर भड़के तेज प्रताप : बोले-उपचुनाव को प्रभावित करना चाहती है सरकार

बोले-उपचुनाव को प्रभावित करना चाहती है सरकार
UPT | मैरिज हॉल पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई।

Jul 23, 2024 01:18

पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने प्रदेश सरकार के मनमानी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चेयरमैन के मैरिज हॉल में उपचुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से की गई है। आगे चलकर बीजेपी के लोगों के कब्जे भी सामने आएंगे।

Jul 23, 2024 01:18

Mainpuri News : यूपी के मैनपुरी में रविवार को करहल नगर पालिका के चेयरमैन की पत्नी के मैरिज हॉल में बुलडोजर का एक्शन देखने को मिला था। प्रशासनिक अधिकारियों और 500 से अधिक पुलिस कर्मियों और पीएसी की निगरानी में मैरिज हॉल को ध्वस्त कर दिया गया। मैरिज हॉल पर की गई कार्रवाई को लेकर पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव भड़क गए। उन्होंने कहा कि राजनीतिक प्रतिद्धंदता को लेकर कार्रवाई की गई है। प्रदेश सरकार उपचुनाव को प्रभावित करना चाहती है। हाईकोर्ट का स्टे होने के बाद भी बुलडोजर की कार्रवाई की गई है।

पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट पर उपचुनाव है। प्रदेंश में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रदेश भर में दबाने का प्रयास किया गया। इसी कड़ी में यह कार्रवाई की गई। अधिकारियों से मिलकर सभी कागजात प्रस्तुत किए गए, जिसमें हाईकोर्ट का स्टे भी था। दुर्भावनापूर्ण तरीके से कार्रवाई की गई है।

सरकार जिसपर चाह रही है कार्रवाई कर रही है
अब्दुल नईम समाजवादी पार्टी के चेयरमैन हैं। कस्बे में और आसपास के क्षेत्र में उनका प्रभाव है। लोगों में भय का माहौल हो इस लिए यह कार्रवाई की गई है। जब से बीजेपी की सरकार बनी है, कोई नियम कानून नहीं है। सरकार जिसके ऊपर चाह रही कार्रवाई की कर रही है। कई शहरों से ऐसे केस आए जिसमें राजनीतिक प्रतिद्धंदता को लेकर कार्रवाई की गईं हैं।

बीजेपी के लोगों ने भी कब्जे किए हैं
उपचुनाव को प्रभावित करने के लिए और कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट जाए। जिसके तहत कार्रवाई की गई है। जहां-जहां पर अवैध कब्जे हैं, आगे वह भी निकल कर सामने आएंगे। सरकार से उम्मीद है कि बीजेपी के लोगों ने जो कब्जे किए हैं। उसपर भी सरकार कार्रवाई करेगी।

पूर्व चेयरमैन की सीएम से की थी शिकायत
अब्दुल नईम करहल से चेयरमैन हैं। उनकी पत्नी फरजाना के नाम से मैरिज लॉन बना था। पूर्व चेयरमैन संदीप यादव ने इसकी शिकायत सीएम योगी से की थी। सीएम ने गेस्ट हाउस के जांच के आदेश दिए थे। जांच में खुलासा हुआ था कि मैरिज लॉन तालाब की जमीन पर बनाया गया था।

राजस्व विभाग ने अवैध निमार्ण ध्वस्त कर दिया
इसके बाद पिछले वर्ष तहसीलदार न्यायलय ने ध्वस्तीकरण के आदेश जारी किए थे। अपर जिलाधिकारी न्यायलय में अपील दाखिल की गई थी। बीते 09 जुलाई को अपर जिलाधिकारी न्यायलय ने अपील खारिज कर दी थी। रविवार सुबह राजस्व विभाग की टीम बुलडोजर लेकर पहुंच गई। मैरिज लॉन को ध्वस्त करा दिया।

Also Read

ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

19 Sep 2024 09:08 PM

मथुरा रेलवे स्टेशन पर युवक की अचानक मौत : ट्रेन का इंतजार कर रहा था, कोर्ट केस की तारीख पर जाना था उदयपुर

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक युवक की सीने में जलन के बाद अटैक से मौत हो गई।टिकट कटाकर ट्रेन के इंतजार में ज़िन्दगी की टिकट कट गई।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। और पढ़ें