कानपुर नगर: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने बेरहमी से पीटा,प्रेमी की ईलाज के दौरान हुई मौत

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने बेरहमी से पीटा,प्रेमी की ईलाज के दौरान हुई मौत
UPT | हत्यारोपी माँ और बेटा

Sep 26, 2024 14:55

कानपुर के घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है बीते बुधवार को प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी युवक को परिजनों द्वारा घर में बंद करके बेरहमी से पिटाई करते हुए बेदम कर दिया गया।जिसके बाद उसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई।

Sep 26, 2024 14:55


 

Kanpur News:कानपुर के घाटमपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है बीते बुधवार को प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी युवक को परिजनों द्वारा घर में बंद करके बेरहमी से पिटाई करते हुए बेदम कर दिया गया।जिसके बाद प्रेमिका ने इसकी जानकारी अपने प्रेमी की बहन को दी।जानकारी होने के बाद युवक की बहन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया जहाँ पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी वहीं पुलिस द्वारा तीन आरोपियों को जेल भेजा गया है।

ईलाज के दौरन युवक की हुई मौत
जानकारी के अनुसार नंदना चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की बहन ने घाटमपुर थाने में तहरीर देकर दर्ज कराए गए मुकदमें बताया था, कि बीते रविवार रात दस बजे उसका भाई राहुल शर्मा खाना खाकर बाहर गया था करीब एक घंटे तक वह घर नहीं लौटा तो पड़ोसी युवती जो की राहुल की प्रेमिका थी उसने फोन कर बताया कि राहुल को उसके परिजन घर में बंदकर पीट रहे हैं। भाई के साथ हो रही मारपीट की सूचना  नंदना चौकी पुलिस को दी गई।वहीं ज़ब मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा की राहुल लहूलुहान हालत में फर्श में पड़ा है।आनन- फानन पुलिस घायल राहुल को प्रेमिका के घर से घाटमपुर सीएचसी ले गई थी। जहां से उसे हैलट रेफर कर दिया गया था। बहन की तहरीर पर घाटमपुर पुलिस ने छोटे मुन्ना, जागेन्द्र, रेखा, नीतेष, अंकित के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। देर रात इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह ने बताया कि इलाज दौरान युवक की मौत हो गई थी। मुकदमे में नामजद प्रेमिका की मां व अंकित समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। अन्य फरार आरोपियो की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

राहुल के लिए मौत बनी प्रेमिका से मुलाक़ात

मृतक युवक को प्रेमिका के परिजनों ने इतना पीटा की वह मरणासन्न हो गया और ज़ब राहुल के परिजन पहुंचे तो प्रेमिका के परिजनों ने उसे अस्पताल नही पहुंचाने दिया तक़रीबन ढाई घंटे तक राहुल तड़पता रहा और एम्बुलेंस दरवाज़े पर खड़ी रही।  ढाई घंटे बाद पुलिस के पहुंचने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। तब तक उसकी हालत और खराब हो गयी और उसका प्रेमिका के घर में मिलना काल के घर में लेकर जा पहुंचा वहीं दर्दनाक घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

Also Read

एक्शन मोड में पुलिस, 96 लाख का कर्ज लेकर गेम में पैसे हारने वाले युवक के दावे की छानबीन

27 Sep 2024 12:18 PM

कानपुर नगर वायरल वीडियो पर कानपुर में जांच : एक्शन मोड में पुलिस, 96 लाख का कर्ज लेकर गेम में पैसे हारने वाले युवक के दावे की छानबीन

कानपुर के एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि उस शख्स का है जिसने कई लोगों से पैसे कर्ज में लेकर ऑनलाइन गेम में लगा दिए और पैसे हार गया। इसके बाद लोगों का पैसा मार कर वह कानपुर शहर छोड़ कर भाग गया था। और पढ़ें