वायरल वीडियो पर कानपुर में जांच : एक्शन मोड में पुलिस, 96 लाख का कर्ज लेकर गेम में पैसे हारने वाले युवक के दावे की छानबीन

एक्शन मोड में पुलिस, 96 लाख का कर्ज लेकर गेम में पैसे हारने वाले युवक के दावे की छानबीन
UPT | हिमांशु आरोपी

Sep 27, 2024 13:25

कानपुर के एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि उस शख्स का है जिसने कई लोगों से पैसे कर्ज में लेकर ऑनलाइन गेम में लगा दिए और पैसे हार गया। इसके बाद लोगों का पैसा मार कर वह कानपुर शहर छोड़ कर भाग गया था।

Sep 27, 2024 13:25

Kanpur News: कानपुर के एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि उस शख्स का है जिसने कई लोगों से पैसे कर्ज में लेकर ऑनलाइन गेम में लगा दिए और पैसे हार गया। इसके बाद लोगों का पैसा मार कर वह कानपुर शहर छोड़ कर भाग गया। जब युवक का अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उसको पहचान लिया।हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि उत्तर प्रदेश टाइम्स नही करता है।वही वीडियो देखने के बाद एक भाजपा नेता ने इसकी शिकायत काकादेव थाने में की है। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वीडियो वायरल होने पर हुई जानकारी
बता दे कि सोशल मीडिया पर गुरुवार को हिमांशु का वीडियो वायरल हुआ। इसमें उसने बताया कि मैं किस तरह ऑनलाइन गेम की लत का शिकार हुआ। जेईई का उसका रिजल्ट आने के बाद भी उसकी ऑनलाइन गेम की लत नहीं छुटी। उसने कई लोगों से ऑनलाइन गेम खेलने को लेकर 96 लख रुपए कर्ज लिए और सब ऑनलाइन गेम में हर भी गया। इस दौरान उसके पिता भी नहीं रहे। वीडियो वायरल होने के बाद काकादेव निवासी भाजपा उत्तरी के युवा मोर्चा के पूर्व जिला संयोजक अक्षय त्रिवेदी ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उनकी हिमांशु से मुलाकात कोचिंग मंडी में हुई थी।हिमांशु ने बैंक और एसएससी की तैयारी करने की बात कही थी। यह भी बताया था कि उसने फोन बेच कर किताबें खरीदी है।इसके बाद अक्षय ने मित्र पंकज की मदद से हिमांशु का अंकित यादव की कोचिंग में दाखिला कर दिया।उनके रहने खाने का इंतजाम भी किया।इस दौरान उन्होंने अपने पास से काफी पैसा भी खर्च किया।अक्षय  ने बताया कि हिमांशु सिर्फ 5 दिन कोचिंग गया फिर गायब हो गया।उसके नदारद होने पर कई और लेनदारों ने अक्षय से संपर्क कर हिमांशु की करतूत बताई कि किस तरह मदद के नाम पर वह लोगों का पैसा लेकर भागा है।


 

Also Read