Kanpur News : कानपुर में नीट कोचिंग शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कानपुर में नीट कोचिंग शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
UPT | सीसीटीवी फुटेज

Sep 29, 2024 14:53

कानपुर में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नीट की कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक ने अपनी क्लास की छात्रा से छेड़खानी की है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि उत्तर प्रदेश टाइम्स नही करता है।वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

Sep 29, 2024 14:53

Kanpur News : कानपुर में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नीट की कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक ने अपनी क्लास की छात्रा से छेड़खानी की है।हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि उत्तर प्रदेश टाइम्स नही करता है।वही वीडियो वायरल होने के बाद कोचिंग संचालक ने शिक्षक के खिलाफ काकादेव थाने में तहरीर दी है।तहरीर में कोचिंग संचालक ने बताया है कि टीचर विशेष समुदाय का है और उसने अपनी ही क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गंदी हरकत की है। वही पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिक्षक ने छात्रा से की छेड़खानी
बता दे की तुलसी नगर निवासी की काकादेव कोचिंग मंडी में नीट की कोचिंग क्लासेज चलती है और बच्चो को नीट की तैयारी कराता है। कोचिंग संचालक ने कल एक काका देव थाने में तहरीर दी है।तहरीर में जानकारी दी है कि 2 दिन पूर्व कोई लिफाफा उनके ऑफिस के बाहर छोड़ गया था। जिसमें एक पेन ड्राइव निकली थी।उन्होंने पेन ड्राइव कंप्यूटर में लगाकर चेक की तो देखा कि उनके यहां बायोलॉजी पढ़ाने वाला विशेष समुदाय का टीचर एक छात्रा से अश्लील हरकत कर रहा है। संचालक ने प्रार्थना पत्र में यह भी जानकारी दी है कि उन्होंने जब अपने स्तर पर जांच कराई तो पता चला कि टीचर पहले भी कई छात्राओं के साथ ऐसी हरकत कर चुका है।जिसके बाद कोचिंग संचालक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वही इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छात्रा के बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराने की बात कही है।साथ ही पुलिस ने यह भी कहा है कि इस दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

एडीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी
वही मामले को लेकर एडीसीपी सेंट्रल महेश कुमार ने जानकारी दी कि एक सोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था।वायरल वीडियो में शिक्षक द्वारा अपने ही क्लास की छात्रा से छेड़खानी की गई थी।वीडियो वायरल होने के बाद कोचिंग संचालक ने इसकी शिकायत काकादेव थाने में दर्ज कराई थी।जिसके बाद पुलिस द्वार मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read

कन्नौज मे कच्चे मकान की भरभरा कर गिरी, मलबे में दबने से दो बच्चों की मौत

29 Sep 2024 02:42 PM

कन्नौज Kannauj Tragic Accident: कन्नौज मे कच्चे मकान की भरभरा कर गिरी, मलबे में दबने से दो बच्चों की मौत

कन्नौज में कच्चे मकान की छत भरभरा कर गिर पड़ी। जिसकी चपेट में आकर परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। और पढ़ें