अखिलेश को लगा दोहरा झटका : स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब पल्लवी पटेल ने जाहिर की नाराजगी, बोलीं-राज्यसभा चुनाव में नहीं करेंगी सपा का समर्थन

स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद अब पल्लवी पटेल ने जाहिर की नाराजगी, बोलीं-राज्यसभा चुनाव में नहीं करेंगी सपा का समर्थन
UPT | विधायक पल्लवी पटेल।

Feb 13, 2024 23:03

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिस तरीके से जया बच्चन और आलोक रंजन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है उससे पल्लवी पटेल नाराज हैं। उनका मानना है कि अखिलेश यादव के पीडीए के नारे के विपरीत यह उम्मीदवार तय किए गए हैं।

Feb 13, 2024 23:03

Lucknow News : स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद अपना दल (कामेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को तगड़ा झटका दिया है। उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि पार्टी राज्यसभा चुनाव में सपा के कैंडिडेट का समर्थन नहीं करेगी। 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिस तरीके से जया बच्चन और आलोक रंजन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है उससे पल्लवी पटेल नाराज हैं। उनका मानना है कि अखिलेश यादव के पीडीए के नारे के विपरीत यह उम्मीदवार तय किए गए हैं। ऐसे में उनकी पार्टी राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट नहीं डालेगी।

कौन हैं पल्लवी पटेल
वर्ष 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव में पल्लवी पटेल समाजवादी पार्टी की टिकट पर कौशांबी जिले की सिराथू से चुनाव लड़ी थीं। उन्होंने चुनाव में केशव प्रसाद मौर्य को हराया था। बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में दो अपना दल है। एक केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल (एस) जो भाजपा के साथ है। दूसरी उनकी मां कृष्णा पटेल की अगुवाई वाली अपना दल (कमेरावादी) जो पिछले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी। अनुप्रिया पटेल ने विधानसभा चुनाव में अपनी बहन पल्लवी के खिलाफ भी प्रचार भी किया था। 

 

Also Read

इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

19 Sep 2024 12:48 AM

लखनऊ 120 इलेक्ट्रिक बसें खरीदेगी योगी सरकार :  इन शहरों के क्षेत्रों में विभिन्न रूटों पर चलेंगी, जानें पूरी डिटेल

 योगी सरकार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के बेड़े में 120 इलेक्ट्रिक बसों (100 के अतिरिक्त) के शामिल करने की प्रक्रिया तेजी.... और पढ़ें