Lucknow News : प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत का एसी खराब होने से यात्रियों की हालत बिगड़ी, खाना हुआ खराब

प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत का एसी खराब होने से यात्रियों की हालत बिगड़ी, खाना हुआ खराब
UPT | प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत का एसी खराब होने से खाना हुआ खराब

May 26, 2024 12:08

इसी दौरान सेमी हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत के एसी खराब होने से यात्रियों को और परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, एसी खरब होने से पैसेंजरों को पसीना बहाते हुए सफर करने को मजबूर होना पड़ा...

May 26, 2024 12:08

Lucknow News : उत्तर प्रदेश में लगातार चल रही भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप ने लोगों की हालत काफी बेहाल कर रखी है। इसी दौरान सेमी हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत के एसी खराब होने से यात्रियों को और परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, एसी खरब होने से पैसेंजरों को पसीना बहाते हुए सफर करने को मजबूर होना पड़ा। बस इतना ही नहीं पैसेंजरों का खाना भी  गर्मी के चलते खराब हो गया।

एसी खराब होने से सफर मुहाल हो गया
इस मामले की शिकायत शनिवार को वाराणसी दिल्ली के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस के पैसेंजर अनुराग ने दर्ज कराई है। उसने कहा चेयरकार कोच सी-11 का एसी खराब होने से सफर मुहाल हो गया।

एसी खराब होने से खाना भी हुआ खराब
वहीं, वंदे भारत एक्सप्रेस देश की पहले सेमी हाई स्पीड ट्रेन है। जिसका किराया महंगा होने के बावजूद भी यात्री सुविधाओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एसी खराब होने के चलते यह हाल है कि लोगों का खाना खराब हो गया। दही से बदबू उठने लगी। जिसके बाद अटेंडेंट से शिकायत करने पर एसी खराब होने को वजह बताया गया।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें