Lucknow News : चार वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी मुकदमा दर्ज, पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ

चार वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी मुकदमा दर्ज, पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ
सोशल मीडिया | सांकेतिक तस्वीर

Jun 03, 2024 13:57

लखनऊ के सुशांत गोल सिटी थाना इलाके में 4 वर्षीय मासूम के साथ व्यक्ति ने की दरिंदगी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ...

Jun 03, 2024 13:57

Lucknow News : लखनऊ में एक बार फिर से हैवानियत का क्रूर चेहरा सामने आया है। जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। मां नहाने गई तो पड़ोसी ने मौका पाकर  4 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला
लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपने माता-पिता के साथ किराए के कमरे में रहने वाली बच्ची के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने किया दुष्कर्म जानकारी के मुताबिक जब 4 वर्षीय मासूम की मां बाथरूम में नहाने गई इस वक्त मौका देखकर पड़ोस में रहने वाले ताहिर अली ने बच्ची को बहला फुसलाकर दिया घटना को अंजाम। मासूम की माँ जब नहा कर बाहर निकली तब उसे पूरी घटना का पता चला। बताते चलें आरोपी व्यक्ति उसी मकान के दूसरे कमरे में किराए पर रहता है वह बस्ती जिले का रहने वाला है और लखनऊ में फर्नीचर का काम करता है।

दर्ज़ हुआ मुकदमा
एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को दोपहर में 4 साल की बच्ची की मां जब नहाने गई वैसे ही इस मकान के दूसरे कमरे में रहने वाले पड़ोसी ताहिर अली ने मौका पाकर 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है वहीं आरोपी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें