Lucknow News : लखनऊ विश्वविद्यालय के 43 छात्रों का अडानी ग्रुप की कंपनी अंबुजा सीमेंट में हुआ प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय के 43 छात्रों का अडानी ग्रुप की कंपनी अंबुजा सीमेंट में हुआ प्लेसमेंट
UPT | Lucknow University

May 26, 2024 21:22

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 43 छात्र-छात्राओं का कैंपस प्लेसमेंट अडानी ग्रुप की कंपनी अंबुजा सीमेंट में हुआ।

May 26, 2024 21:22

Short Highlights
  • लखनऊ विश्वविद्यालय के 43 छात्रों को अडानी ग्रुप की कंपनी में मिला मौका 
  • विश्वविद्यालय के कुलपति ने सभी छात्रों की मेहनत की सराहना की 
Lucknow News : लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 43 छात्र-छात्राओं का कैंपस प्लेसमेंट अडानी ग्रुप की कंपनी, अंबुजा सीमेंट में हुआ। चयनित छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय ने आशीर्वाद दिया और कहा कि चयनित छात्रों ने जिस समर्पण और मेहनत से यह उपलब्धि हासिल की है, वह वास्तव में प्रेरणादायक है। छात्रों ने यह साबित किया है कि यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं और लक्ष्यों के प्रति समर्पित रहते हैं, तो सफलता अवश्य मिलेगी।

शिक्षकों ने बढ़ाया हौसला 
अभियांत्रिकी संकाय के डीन प्रोफेसर ए. के. सिंह ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं दी और कहा कि यह नियुक्ति संकाय के अन्य छात्रों के लिए भी प्रेरणा का स्रोत बनेगी और उन्हें भी अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करेगी|

 इन छात्रों का हुआ प्लेसमेंट
प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि संकाय में आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में अंबुजा सीमेंट कंपनी में बीटेक सिविल इंजीनियरिंग के 43 छात्रों (आदर्श शुक्ला, एलेक्स इटवाल, अमन वर्मा, अंशुल राजपूत, आशीष कुमार सिंह, अतुल यादव, अविनाश कुमार सिंह, फलक जहेरा, गौरव यादव, हर्षित भारती, हर्षित खरे, हिमाली पाठक, हुस्न बानो, जाह्नवी गुप्ता, कुमारी डॉली सिंह, मोहित प्रकाश, मृत्युंजय पांडे, निष्कर्ष पांडे, पीयूष कुमार, प्रतिमा, प्रिया करवरिया, रचना तिवारी, ऋचा, रितिक जायसवाल, सचिन सिंह, सचिन यादव, शालिनी यादव, शाम्भवी मौर्या, शिवम सिंह, शोभित प्रताप सिंह, श्रेयस शर्मा, सृष्टि यादव, शुभम कुमार यादव, सुजीत कुमार भारती, तिकेश गुप्ता, उमैद इकबाल, उमर इस्लाम, उत्कर्ष राय, विकास वर्मा, विकास कुमार सिंह, विशाल श्रीवास्तव, विवेक यादव, और योगेश सिंह)  का चयन 3.12 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

Also Read

किन्नरों ने सीएमओ कार्यालय में किया हंगामा

6 Jul 2024 09:41 PM

लखनऊ Lucknow News : किन्नरों ने सीएमओ कार्यालय में किया हंगामा

मोहनलालगंज सीएचसी में मेडिकोलीगल गलत बनाए जाने से नाराज किन्नरों ने शनिवार को सीएमओ कार्यालय में हंगामा किया। और पढ़ें