एकेटीयू : बीटेक-एमबीए छात्रों को नौकरी पाने का सुनहरा मौका

बीटेक-एमबीए छात्रों को नौकरी पाने का सुनहरा मौका
UPT | डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय।

Jul 06, 2024 00:37

कंपनी में ऑनरोल के लिए चयनित छात्रों को तीन लाख रुपये से ज्यादा का सालाना पैकेज देगी। डीन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट प्रो. नीलम श्रीवास्तव के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा।

Jul 06, 2024 00:37

Short Highlights
  • छात्रों को 6 जुलाई तक पंजीकरण कराना होगा
  • 2023-24 और 2024 बैच के पास आउट छात्र ले सकते हैं हिस्सा 
Lucknow News :  डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के बीटेक और एमबीए के छात्र आधार हाउसिंग फाइनेंस में नौकरी पा सकते हैं। कंपनी कैंपस प्लेसमेंट कराने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए छात्रों को 6 जुलाई तक पंजीकरण कराना होगा। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज देगी। 

कैंपस प्लेसमेंट के लिए होगा पंजीकरण
कुलपति प्रोफेसर जेपी पाण्डेय ने बताया कि कैंपस प्लेसमेंट के लिए साक्षात्कार का आयोजन सात जुलाई को किया जा रहा है। इसमें  2023-24 और 2024 बैच के पास आउट छात्र हिस्सा ले सकते हैं। कैंपस प्लेसमेंट में शामिल होने के लिए छात्रों को पंजीकरण कराना होगा। कंपनी की ओर से पर्सनल इंटरव्यू लिया जाएगा। सफल छात्र को कंपनी की ओर से ट्रेनी के रूप में नियुक्त किया जाएगा। 

ऑनरोल छात्रों को तीन लाख सालाना पैकेज
चयनित छात्र को कंपनी की ओर से प्रशिक्षण के दौरान 12 हजार रुपये से 16 हजार रूपये प्रति माह दिया जाएगा। प्रशिक्षण पूरा होने पर कंपनी में ऑनरोल के लिए चयनित छात्रों को तीन लाख रुपये से ज्यादा का सालाना पैकेज देगी। डीन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट प्रो. नीलम श्रीवास्तव के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि इसमें छात्र शामिल होकर अपना भविष्य बना सकते हैं। कंपनी में चयनित छात्र को काफी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं कैरियर के लिहाज से भी काफी ग्रोथ होगा। 

Also Read

ऑनलाइन हाजिरी के खिलाफ शिक्षकों ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा

8 Jul 2024 09:06 PM

रायबरेली Raebareli News : ऑनलाइन हाजिरी के खिलाफ शिक्षकों ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के बैनर तले आज सैकड़ो शिक्षकों ने ऑनलाइन हाजिरी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय के सामने ज्ञापन सौंपा... और पढ़ें