Lok Sabha Election 2024 : अमित शाह ने किया जौनपुर में जनसभा को संबोधित, कहा- भारतीय जनता पार्टी देश का बंटवारा नहीं होने देगी

अमित शाह ने किया जौनपुर में  जनसभा को संबोधित, कहा- भारतीय जनता पार्टी देश का बंटवारा नहीं होने देगी
UPT | अमित शाह

May 19, 2024 17:49

आज अमित शाह और सीएम योगी भाजपा प्रत्याशी वीपी सरोज के पक्ष में दोपहर दो बजे मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के मड़ियाहूं विधानसभा के रामलीला मैदान कृषि भूमि दिलावरपुर में भी जनसभा को संबोधित किया...

May 19, 2024 17:49

Lucknow News :  लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सभी पार्टियों के बड़े नेता चुनावी प्रचार में जुटे हैं। इसी बीच यूपी के प्रयागराज में आज अमित शाह और सीएम योगी भाजपा प्रत्याशी वीपी सरोज के पक्ष में दोपहर दो बजे मछलीशहर संसदीय क्षेत्र के मड़ियाहूं विधानसभा के रामलीला मैदान कृषि भूमि दिलावरपुर में भी जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जनता को भगवान मानकर प्रणाम करता हूं। आप के लिए यहां आया हूं। बीपी सरोज को जिताने के लिए यहां आया हूं।
  विपक्ष का कोई भी नेता पीएम नहीं बन सकता- अमित शाह
जौनपुर  जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि क्या कोई है प्रधानमंत्री बनने लायक? आगे उन्होंने कहा विपक्ष का कोई भी नेता पीएम नहीं बन सकता। उन्होंने विपक्षी नेताओं के नाम, शरद पवार, ममता बनर्जी, लालू यादव, राहुल गांधी का नाम लेकर पूछा कि ये लोग पीएम बन सकते हैं क्या।

अखिलेश यादव और राहुल गांधी से किया सवाल
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा,मैं आज यहां से अखिलेश यादव और राहुल गांधी को पूछना चाहता हूं कि 10 सालोंतक आपकी सरकार रही, 10 सालों में आपने उत्तर प्रदेश को क्या दिया? उन्होंने 10 साल में उत्तर प्रदेश को 4 लाख 90 हजार करोड़ रुपए दिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 लाख 11 हजार करोड़ रुपए दिए।

मोदी सत्ता में आए तो आरक्षण खत्म कर देंगे- अमित शाह
अमित शाह ने कहा कांग्रेस के लोग झूठ फैला रहे कि मोदी सत्ता में आए तो आरक्षण खत्म कर देंगे। तेलंगाना और कर्नाटक में इन लोगों ने मुस्लिम को आरक्षण दिया। जो ओबीसी का था। किया इन लोगों ने आरोप बीजेपी पर लगा रहे। आप नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बना दो मुस्लिम का आरक्षण खत्म कर के SC, ST और ओबीसी को दूंगा। आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी दूसरी बार देश का बंटवारा करना चाहती थी। हमने कहा भारतीय जनता पार्टी देश का बंटवारा नहीं होने देगी।

जौनपुर में 25 मई को होगी वोटिंग
दरअसल, छठे चरण में  25 मई को यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है।  सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीनगर, लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही में वोटिंग होनी है। जिसके चलते  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानी रविवार (19 मई) को  जौनपुर जनसभा को संबोधित करने आए थे।

Also Read

अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

5 Jul 2024 02:01 PM

लखनऊ UP News : अ​खिलेश यादव से नहीं मिल पाए कन्हैया, विधानसभा उपचुनाव में 8 सीटें जीतने का किया दावा

कुशीनगर के कन्हैया निषाद अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन की बधाई देने के लिए 300 किलोमीटर साइकिल चलाकर एक जुलाई को लखनऊ आए। लेकिन, अभी तक उनकी सपा मुखिया से मुलाकत नहीं हो पाई, जिसके बाद वह शुक्रवार को वापस लौट गए। और पढ़ें