Rajya Sabha Election : बागी विधायकों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा, जलाया पुतला

बागी विधायकों के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं में गुस्सा, जलाया पुतला
UPT | सपा कार्यकर्ताओं ने बागी विधायकों का जलाया पुतला

Feb 27, 2024 18:42

राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कर भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ को जिताने से नाराज़ सपाइयों ने बागी विधायकों का पुतला जलाया...

Feb 27, 2024 18:42

Lucknow News : समाजवादी पार्टी के बागी विधायकों के खिलाफ अब सपाइयों में गुस्से की लहर देखने को मिल रही है। राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कर भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ को जिताने से नाराज़ सपाइयों ने बागी विधायकों का पुतला जलाया। लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र नेता और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को यूनिवर्सिटी के गेट के बाहर बागी विधायकों के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी भी की। अक्रोशित कार्यकर्ताओं ने हाथों में गद्दार विधायक की तख्ती लेकर अपनी नाराज़गी का इजहार किया।
बागी विधायकों के खिलाफ किया प्रदर्शन
राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के सात विधायकों द्वारा भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने से जहां एक ओर अखिलेश यादव नाराज़ है तो वहीं उनके कार्यकर्ताओ ने बागी विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन कर उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। यही नहीं, अक्रोषित कार्यकर्ताओ ने बागी विधायकों का पुतला जलाकर जमकर नारेबाज़ी भी की। बताते चलें कि यूपी की 10 राज्यसभा सीटों के लिए मंगलवार को विधायकों ने मतदान किया है। जहां एक तरफ भाजपा ने आठ तो वहीं सपा ने अपने तीन प्रत्याशी मैदान में उतारे थे। राज्यसभा चुनाव में भाजपा के सभी प्रत्याशियों ने जहां जीत दर्ज की, तो वहीं सपा के ही कुछ विधायकों ने अंदर खाने खेला कर दिया। सपा की जगह भाजपा प्रत्याशियों को जिताने में अभय सिंह, राकेश प्रताप सिंह, राकेश पांडे, मनोज पांडे, पूजा पाल और विनोद चतुर्वेदी शामिल है। अब इन बागी विधायकों के खिलाफ सपा के आम कार्यकर्ताओ में गुस्से की लहर देखी जा रही है। नाराज़ कार्यकर्ता सपा मुखिया अखिलेश यादव से बागी विधायकों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग कर रहे हैं।

Also Read

इनवर्टर में शॉर्ट सर्किट से फ्लैट में लगी आग

20 Sep 2024 09:44 AM

लखनऊ 🔴 UP Live Updates : इनवर्टर में शॉर्ट सर्किट से फ्लैट में लगी आग

बदलते यूपी की हर खबर सबसे पहले यहां पढ़ें। आपके लिए उत्तर प्रदेश की सभी बड़ी खबरें एक क्लिक पर... और पढ़ें