advertisements
advertisements

Ground Breaking Ceremony : एयरपोर्ट पर मेहमानों का स्वागत करेंगे कलाकार, यूपी की कला-संस्कृति से होंगे रूबरू

एयरपोर्ट पर मेहमानों का स्वागत करेंगे कलाकार,  यूपी की कला-संस्कृति से होंगे रूबरू
UPT | मेहमानों का स्वागत करेंगे कलाकार।

Feb 19, 2024 11:48

राजधानी लखनऊ इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होने वाले ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 के लिए तैयार है। भव्य आयोजन  में आने वाले अतिथियों का स्वागत  एयरपोर्ट पर मौजूद कलाकार करेंगे। राजधानी को दुल्हन की तरह सजाया गया है। 

Feb 19, 2024 11:48

Short Highlights
  • अलग-अलग क्षेत्र से आए कलाकार अपने-अपने क्षेत्र की परंपरागत गायन और नृत्य की प्रस्तुति करेंगे
  • अतिथियों को एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक उत्तर प्रदेश की कलाओं को देखने को मिलेगा
Lucknow News : राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज यानि सोमवार को ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी 4.0 का भव्य आयोजन होगा जिसके शुभारंभ के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे। वहीं देशभर से इंडस्ट्रियलिस्ट, बॉलीवुड जगत के लोग और अन्य क्षेत्रों के लोगों के साथ-साथ विदेशी मेहमान भी लखनऊ कार्यक्रम में आएंगे। जिनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर कलाकार मौजूद हैं।

एयरपोर्ट से लेकर IGI तक देखने को मिलेंगी यूपी की कला
कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं अतिथियों के स्वागत के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर संस्कृत विभाग के कलाकारों द्वारा मंच लगाकर अपने-अपने क्षेत्र की मनमोहक प्रस्तुतियां दी जाएगी। अतिथियों को एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक उत्तर प्रदेश की कलाओं को देखने को मिलेगा।

कलाकारों में खुशी का माहौल
मेहमानों के स्वागत के लिए प्रदेश भर के क्षेत्र से आए क्षेत्रीय सांस्कृतिक विभाग के कलाकारों में खुशी का माहौल है। उनका कहना है कि हमें इस कार्यक्रम में मौका मिला, हम बहुत ही खुश हैं। वहीं अलग-अलग क्षेत्र से आए कलाकार अपने-अपने क्षेत्र की परंपरागत गायन और नृत्य की प्रस्तुति करेंगे। वहीं लखनऊ में मेहमानों का आना भी अब शुरू हो चुका है, जिनके लिए पार्किंग की व्यवस्था अलग की गई है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
 

Also Read

एटा में 8 बार वोट डालने का वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल, आरोपी गिरफ्तार, चुनाव आयोग ने की ये कार्रवाई

19 May 2024 11:37 PM

लखनऊ लोकसभा चुनाव : एटा में 8 बार वोट डालने का वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल, आरोपी गिरफ्तार, चुनाव आयोग ने की ये कार्रवाई

इस मामले में एटा जिले के नायागांव पुलिस स्टेशन में राजन सिंह पुत्र अनिल सिंह निवासी खिरिया परमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो अलीगंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 343 खिरिया पमारान गांव का बताया जा रहा है। और पढ़ें