Lucknow News : मामूली कहासुनी में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मामूली कहासुनी में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
सोशल मीडिया | सांकेतिक तस्वीर

May 07, 2024 13:43

कर की पार्किंग को लेकर हुई मामूली कहा सुनी में बाइक सवार दो बदमाशों ने कर सवार पर की फायरिंग पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है....

May 07, 2024 13:43

Lucknow : लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई फायरिंग से लोगों में दहशत का माहौल है बताते चलें बाइक सवार बदमाशों ने कर सवार लोगों पर तीन राउंड फायरिंग करी और मौके से फरार हो गए पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला- लखनऊ के वृंदावन सेक्टर 10 के निवासी सार्थक ने आशियाना थाने में तहरीर देते हुए पुलिस से बताया कि जब वह सोमवार देर शाम अपनी कर i20 से रतन खंड पार्क नंबर 10 में गाड़ी पार्क कर रहे थे तो इस दौरान पार्किंग को लेकर एक बाइक सवारी युवक से उनकी मामूली कहां सुनी हो गई जिसके बाद बाइक सवार दो युवकों ने चलती गाड़ी पर ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग कर दी। बताते चले फायरिंग की वजह से कर का पिछला शीशा टूट गया वहीं कर सवार सार्थक और अतुल सिंह बाल बाल बच गए।

पुलिस कर रही जांच- फायरिंग से घबरा कर सार्थक और अतुल सिंह ने आशियाना थाने में पुलिस को बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है वहीं पुलिस दी गई तहरीर के आधार पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो उन्हें मौके से एक कारतूस और खोखा मिला एसीपी कैंट पंकज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें