लोकसभा चुनाव 2024 : बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की दसवीं लिस्ट, अमेठी से बदल गया प्रत्याशी

बसपा ने जारी की उम्मीदवारों की दसवीं लिस्ट, अमेठी से बदल गया प्रत्याशी
UPT | मायावती

Apr 29, 2024 22:31

पहले बहुजन समाज पार्टी ने अमेठी से रवि प्रकाश मौर्या को अमेठी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन एक दिन बाद ही मौर्या का टिकट काटकर अमेठी से नन्हे सिंह चौहान को टिकट दिया गया है।

Apr 29, 2024 22:31

Short Highlights
  • एक दिन पहले ही रविवार को बहुजन समाज पार्टी ने उम्मीदवारों की अपनी नौवीं लिस्ट जारी की थी
  • उस लिस्ट में आजमगढ़, संतकबीर नगर और अमेठी से उम्मीदवार उतारा था
Lucknow News : लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की दसवीं लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में बहुजन समाज पार्टी ने प्रतापगढ़ से प्रथमेश मिश्रा को टिकट दिया है। तो वहीं झांसी से रवि प्रकाश कुशवाहा को मैदान में उतारा है। साथ ही बहुजन समाज पार्टी ने अमेठी लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदल दिया है।

पहले बहुजन समाज पार्टी ने अमेठी से रवि प्रकाश मौर्या को अमेठी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन एक दिन बाद ही मौर्या का टिकट काटकर अमेठी से नन्हे सिंह चौहान को टिकट दिया गया है। एक दिन के भीतर ही पार्टी ने अपना प्रत्याशी क्यों बदला यह चर्चा का विषय है।
 
एक दिन पहले ही रविवार को बहुजन समाज पार्टी ने उम्मीदवारों की अपनी नौवीं लिस्ट जारी की थी। उस लिस्ट में आजमगढ़, संतकबीर नगर और अमेठी से उम्मीदवार उतारा था। अब एक दिन बाद ही पार्टी ने अपनी दसवीं लिस्ट जारी की है। जिसमें झांसी और प्रतापगढ़ से प्रत्याशी तय किया गया है।

Also Read

ऑनलाइन हाजिरी के खिलाफ शिक्षकों ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा

8 Jul 2024 09:06 PM

रायबरेली Raebareli News : ऑनलाइन हाजिरी के खिलाफ शिक्षकों ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के बैनर तले आज सैकड़ो शिक्षकों ने ऑनलाइन हाजिरी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय के सामने ज्ञापन सौंपा... और पढ़ें