Lucknow News : रसोईया ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया चोरी की घटना को अंजाम, लाखों के जेवर और कैश लेकर फरार

रसोईया ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया चोरी की घटना को अंजाम, लाखों के जेवर और कैश लेकर फरार
सोशल मीडिया | कृष्णानगर थाना

Apr 30, 2024 13:55

राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां घर में काम करने वाले रसोईया ने अपने मालिक को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर लाखों के आभूषण और कैश लेकर हुआ फरार...

Apr 30, 2024 13:55

Lucknow : राजधानी लखनऊ में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं लखनऊ के कृष्ण नगर थाने के अंतर्गत आने वाले प्रेम नगर निवासी के घर में रसोईया ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया चोरी की घटना को अंजाम।

क्या है पूरा मामला- अशोक कुमार सक्सेना अपनी पत्नी सुषमा के साथ कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रेम नगर सराफा में रहते हैं बीते 25 अप्रैल को उनकी पत्नी अपने बेटे के पास गई हुई थी। इस दौरान उनके घर में काम करने वाले रसोईया जनार्दन तिवारी ने अशोक कुमार को चाय बनाकर दिया जिसे पीने के बाद उन्हें उलझन हुई और अपने कमरे में जाकर सो गए। नींद खुली तो अलमारी की चाबी टेबल पर रखी हुई थी और आरोपी रसोईया जनार्दन तिवारी घर से गायब था पत्नी के वापस लौटने पर जब अलमारी का लॉकर चेक किया तो उसमें से सोने के आभूषण और कैश गायब था। जानकारी होने पर पीड़ित अशोक कुमार और उनकी पत्नी ने कृष्ण नगर थाने में घर में काम करने वाले रसोईया पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

जांच में जुटी पुलिस- कृष्णा नगर थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपी नौकर जनार्दन तिवारी की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी उनके कब्जे में होगा।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें