Lucknow Crime : 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तीन वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तीन वाहन चोर चढ़े पुलिस के हत्थे
UPT | पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार।

Sep 27, 2024 21:19

दुबग्गा थाना की पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। आरोपित 25 हजार का इनामी है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। वहीं, मडियांव पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

Sep 27, 2024 21:19

Lucknow News : दुबग्गा थाना की पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। आरोपित 25 हजार का इनामी बदमाश है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। थाना प्रभारी अभिनव कुमार वर्मा ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट में गैंग लीडर नमन मिश्रा समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इनमें नमन समेत आठ लोग न्यायिक अभिरक्षा में निरूद्ध थे। इनमें अभियुक्त संजय बाजपेई फरार चल रहा था, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें थी। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने शुक्रवार को एक सूचना के बाद उसे बाजनगर कोतवाली क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

मड़ियांव पुलिस के हत्थे चढ़े तीन वाहन चोर
मड़ियांव पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से चोरी की गाड़ियां बरामद की गई हैं। पुलिस के मुताबिक, आज मोहिबुल्लापुर रेलवे स्टेशन के पास में वाहनों की चेंकिग की जा रही थी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि मडियांव पुल के नीचे रेलवे लाइन के पास कुछ लड़के चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में खड़े हैं। 



अलग-अलग जगहों से चोरी कीं मोटरसाइकिल
पुलिस ने बताए गए स्थान पर पहुंचकर अजीत रावत निवासी जानकीपुरम, आदिल नगर के रहने वाले अमन रावत और सरोज को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद हुईं। पूछताछ में वाहन चारों ने बताया कि 15 दिन पहले एक मोटरसाइकिल चोरी की थी। इसके बाद तीनों ने मिलकर एक और मोटरसाइकिल चोरी की। इन तीनों के आपराधिक इतिहास के बारे जानकारी की जा रही है।

Also Read

यूपी में 53 जिलों के एआरटीओ का वेतन रुका, इस मामले में हुई कार्रवाई

27 Sep 2024 10:12 PM

लखनऊ UP News : यूपी में 53 जिलों के एआरटीओ का वेतन रुका, इस मामले में हुई कार्रवाई

वर्तमान वित्तीय वर्ष में एक जुलाई से 31 अगस्त 2024 तक जुर्माना वसूलने का लक्ष्य पूरा न करने पर परिवहन आयुक्त चंद्र भूषण सिंह ने सख्त कार्रवाई की है। और पढ़ें