Lucknow News : दिन में छाया अंधेरा, बारिश से सुहाना हुआ मौसम

दिन में छाया अंधेरा, बारिश से सुहाना हुआ मौसम
UPT | बारिश से सुहाना हुआ मौसम।

Sep 09, 2024 13:09

लखनऊ में सोमवार को अचानक मौसम का मिजाज़ बदल गया। दोपहर में ही शहर को काले बादलों ने ढक लिया जिससे आसमान में काला अंधेरा छह गया।

Sep 09, 2024 13:09

Lucknow News : राजधानी में सोमवार सुबह अचानक मौसम का मिजाज़ बदल गया। दिन में ही काले बादलों ने शहर को ढक लिया। जिससे आसमान में काला अंधेरा छह गया। साथ ही तेज हवाओं ने मौसम और भी सुहाना कर दिया। शहर वासियों को बदलें मौसम के चलते उमस भरी गर्मी से निजात मिली।

उमस से मिली निजात
सोमवार सुबह चिलचिलाती धूप ने उमस बढ़ा दी थी। हालांकि अचानक दोपहर 12 बजे पूर्वी ओर से काले बादल आने लगे। थोड़ी देर में ही लखनऊ के अधिकतर इलाकों में यह काले बादल छा गए। काले बादलों के चलते शहर में दिन ही में अंधेरा छह गया। घरों से अपने काम को निकले लोग गाड़ियों की लाइट जलाकर चलने लगे। बदले मौसम से लखनऊ में बीते कुछ दिन से पड़ रही उमस से भी लोगों को निजात मिली। साथ ही पारा भी लुड़क कर 30 डिग्री पहुंच गया। मौसम विभाग के अनुसार तेज हवाओं और आंधी की संभावना के साथ शहर में जोरदार बारिश के भी आसार है।

सुबह धूप निकली फिर बारिश
बदलें मौसम के मिजाज का मजा लेने लखनऊ के लोग अपने एयर कंडीशन कमरों से बाहर निकलकर ताजी हवा का आनंद ले रहे हैं। हालांकि सुबह निकली धूप में ही कुछ इलाकों में छिटपुट बूंदाबांदी भी हुई। बारिश के साथ निकली धूप ने मौसम में और ज्यादा ह्यूमिडिटी बढ़ा दी थी। जिसके बाद अचानक बदलें मौसम ने शहरवासियों को पहाड़ी इलाके का अहसास करा दिया।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें