Lucknow News : तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, शिव मंदिर में की पूजा

तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, शिव मंदिर में की पूजा
UPT | राजनाथ सिंह ने शिव मंदिर में पूजा की।

Jun 21, 2024 22:31

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे। लखनऊ लोकसभा सीट से सांसद का भाजपा महानगर की तरफ से भव्य स्वागत किया गया।

Jun 21, 2024 22:31

Lucknow News : केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे। लखनऊ लोकसभा सीट से सांसद का भाजपा महानगर की तरफ से भव्य स्वागत किया गया। लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचने पर ढोल-नगाड़े बजाकर कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया और फूल बरसाए। केंद्रीय मंत्री ने भी कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाए। लखनऊ महानगर कार्यकर्ताओं की तरफ से सिटी मोंटेसरी स्कूल गोमती नगर विस्तार में अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। जहां केंद्रीय मंत्री का अभिनंदन किया गया।

हनुमान सेतु मंदिर में की पूजा
राजनाथ सिंह ने लखनऊ में हनुमान सेतु में भगवान शंकर की पूजा की। उन्होंने मंदिर में भगवान शिव का जलाभिषेक किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। 23 जून को राजनाथ सिंह डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी निर्वाण दिवस को बूथ स्तर पर श्रद्धांजलि समारोह, पौधरोपण और अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बता दें कि बीजेपी लखनऊ महानगर 23 जून से 6 जुलाई तक पर्यावरण पखवाड़े के तौर पर मनाएगी। 

Also Read

होटल और कॉलेज चलाने वालों की जेब होगी और ढीली, यूपी सरकार लगाएगी तीन गुना टैक्स, आदेश जारी

7 Jul 2024 11:50 PM

लखनऊ बड़ा फैसला : होटल और कॉलेज चलाने वालों की जेब होगी और ढीली, यूपी सरकार लगाएगी तीन गुना टैक्स, आदेश जारी

प्रमुख सचिव नगर विकास अमृत अभिजात ने इस संबंध में कैबिनेट की मंजूरी के बाद उत्तर प्रदेश नगर पालिका (भवन या भूमि या दोनों के वार्षिक मूल्य पर कर) नियमावली-2024 जारी कर दी है। इसके आधार पर अब नगर पालिका परिषद और नगर पंचायतों में भी गृहकर की वसूली होगी। और पढ़ें