राष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट : यूपी की मानसी क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं, अब आंध्र प्रदेश की इस खिलाड़ी से होगा सामना

यूपी की मानसी क्वार्टर फाइनल में पहुंचीं, अब आंध्र प्रदेश की इस खिलाड़ी से होगा सामना
UPT | यूपी की उभरती शटलर मानसी सिंह।

Oct 17, 2024 20:27

डा. अखिलेश दास गुप्ता स्मारक राष्ट्रीय सीनियर रैंकिंग बैड़मिंटन टूर्नामेंट में बृहस्पतिवार को यूपी की उभरती शटलर मानसी सिंह ने  बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की।

Oct 17, 2024 20:27

Lucknow News : डा. अखिलेश दास गुप्ता स्मारक राष्ट्रीय सीनियर रैंकिंग बैड़मिंटन टूर्नामेंट में बृहस्पतिवार को जहां यूपी की उभरती शटलर मानसी सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। वहीं पुरुष सिंगल्स के प्री क्वार्टर में यूपी के शटलरों ने निराश किया। 

शुक्रवार को आन्ध्र प्रदेश की सूर्या से होगा सामना
बाबू बनारसी दास यूपी बैडमिंटन अकादमी में मेन ड्रा और प्री क्वार्टर के 72 मैच खेल गए। यूपी की मानसी सिंह ने महाराष्ट्र की पूर्वा बरवे को 21-19, 21-13, से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। शुक्रवार को मानसी का मुकाबला आन्ध्र प्रदेश की सूर्या टिमारी के साथ होगा। वहीं पुरुष सिंगल्स के प्री क्वार्टर में यूपी के सिद्धान्त सलार और चिराग सेठ ने निराश किया। उनकी हार के साथ उत्तर प्रदेश की पुरुष सिंगल्स की चुनौती समाप्त हो गई।



अर्श और प्रगति की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में पहुंची
मिक्स डबल्स में उत्तर प्रदेश के अर्श मोहम्मद ने उड़ीसा की अपनी जोड़ीदार प्रगति परिदा के साथ मिलकर कर्नाटक के गणेश कोकानी व दिल्ली की भारती पाल की जोड़ी को 19-21, 21-14, 21-17 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। शुक्रवार सुबह नौ बजे से क्वार्टर  फाइनल और शाम चार बजे से सेमीफाइनल के मैच खेले जायेंगे।

ये शटलर भी क्वार्टर फाइनल में पेश करेंगे चुनौती
इसके अलावा महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में हरियाणा के अनमोल खरब, राजस्थान की साक्षी फोगाट, आसाम की इसानी भरूच, गुजरात की अदिति राव, महाराष्ट्र की श्रुति मुन्डाना और पंजाब की तनवी शर्मा अपनी चुनौती पेश करेंगी।

Also Read

सपा ने किया सीटों का बंटवारा, कांग्रेस को दी गाजियाबाद और खैर सीट, जानें क्या बोले अजय राय

17 Oct 2024 10:43 PM

लखनऊ यूपी विधानसभा उपचुनाव : सपा ने किया सीटों का बंटवारा, कांग्रेस को दी गाजियाबाद और खैर सीट, जानें क्या बोले अजय राय

यूपी की दस विधानसभा सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस और सपा मिलकर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। सपा आठ सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जबकि कांग्रेस को दो सीटें दी गई हैं... और पढ़ें