Lucknow News : फोन पर बात कर रही थी नाबालिक, पिता ने उतारा मौत के घाट

फोन पर बात कर रही थी नाबालिक, पिता ने उतारा मौत के घाट
UPT | मृतक पूजा

Apr 16, 2024 18:21

नाबालिक लड़की का किसी लड़के से फोन पर बात करना पिता को इतना नागवारा गुजरा कि उसने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी....

Apr 16, 2024 18:21

Lucknow : राजधानी लखनऊ के गुडंबा में रहने वाली किशोरी को उसी के पिता ने हंसिया से काट कर उतारा मौत के घाट। फोन पर लड़के से बात करने से नाराज था पिता।

क्या है पूरी घटना- मामला राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मायापुरी का है जहां संजय अपनी पत्नी, तीन बेटी और एक बेटे के साथ रह रहा था। जानकारी के अनुसार बड़ी बेटी पूजा किसी लड़के से फोन पर बातचीत करती थी जिसे लेकर पिता और नाबालिक बेटी में विवाद हो गया। ऐसे तो संजय ने अपनी नाबालिक बेटी को बेरहमी से मारा पीटा उसके बाद हसिया से उसे काट डाला। जिस वजह से नाबालिक पूजा की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पिता संजय घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बच्चों ने कहा पापा ने ही मारा है दीदी को- बताते चलें मृतक नाबालिक पूजा संजय की बड़ी बेटी थी मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ोसियों घर पर मौजूद बच्चों से बात किया तो बच्चों ने कहा कि दीदी किसी लड़के से फोन पर बात करती थी जिसकी वजह से पापा और दीदी में झगड़ा हुआ पहले पापा ने दीदी को पिता और फिर हंसिया से उन्हें कटकर जान से मार दिया। बताते चलें मृतक पूजा की मां अपने मायके लखीमपुर खीरी गई हुई थी घटना के समय वह घर में मौजूद नहीं थी।

आरोपी अरेस्ट- डीसीपी उत्तरी अभिजीत आर शंकर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल किया और फरार आरोपी पिता संजय को भी अरेस्ट कर लिया है। आरोपी से पूछताछ कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें