Lucknow News : एसजीपीजीआई में चार एचआरएफ काउंटर खुले, लंबी लाइन से मिलेगा छुटकारा 

एसजीपीजीआई में चार एचआरएफ काउंटर खुले, लंबी लाइन से मिलेगा छुटकारा 
UPT | एसजीपीजीआई में खुले एचआरएफ काउंटर

Jul 02, 2024 23:00

संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान की नवीन ओपीडी के दूसरे तल पर ओपीडी एचआरएफ के चार अतिरिक्त काउंटर खोले गये हैं। संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमन ने काउंटरों का शुभारम्भ किया। 

Jul 02, 2024 23:00

Short Highlights
  • तीमारदारों को मिलेगी बड़ी राहत
  • पीजीआई निदेशक ने किया काउंटरों का उद्घाटन
Lucknow News : संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में दवाइयां लेने के लिए अब तीमारदारों को लंबी लाइन नहीं लगानी पड़ेगी। इसके लिए एसजीपीजीआई की नवीन ओपीडी के दूसरे तल पर ओपीडी एचआरएफ के चार अतिरिक्त काउंटर खोले गये हैं। संस्थान के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमन ने काउंटरों का शुभारम्भ किया। 

दवाई लेने में होगी आसानी
इन काउंटर पर मरीज व परिजन ओपीडी में डॉक्टर द्वारा लिखी गयी दवाइयों के बिल निकलवाने के साथ कैश जमा कर सकते हैं। इसके बाद एचआरएफ स्टोर में जाकर दवाएं ले सकते हैं। इस अतिरिक्त काउंटर के खुलने से व्यस्ततम समय में दवाईयां लेने में लगने वाले समय को कम किया जा सकेगा और भीड़ को भी प्रंबधित किया जा सकेगा। इस अवसर पर संस्थान के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर संजय धीराज, चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर वीके पालीवाल, चेयरमैन, एचआरएफ, प्रोफेसर आदित्य कपूर और सीनियर स्टोर परचेज ऑफिसर अभय मेहरोत्रा भी उपस्थित थे।

Also Read

स्वच्छ गांव, शुद्ध  जल, बेहतर कल अभियान  से  यूपी में डायरिया पर लगेगा अंकुश

6 Jul 2024 09:52 PM

लखनऊ UP News: स्वच्छ गांव, शुद्ध जल, बेहतर कल अभियान से यूपी में डायरिया पर लगेगा अंकुश

जलजीवन मिशन के तहत, ग्राम पंचायत और ब्लॉक स्तर पर पेयजल स्रोतों के आसपास स्वच्छता बनाए रखने के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। और पढ़ें