Lucknow News : उधार के पैसे न चुकाने पर दोस्त को मौत के घाट उतारा, ईंटों से सिर पर किये कई वार

उधार के पैसे न चुकाने पर दोस्त को मौत के घाट उतारा, ईंटों से सिर पर किये कई वार
UPT | मोहनलालगंज थाना

Mar 24, 2024 16:22

लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के बिंदौंआ गांव में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। हत्या का कारण पैसों का विवाद बयाया जा रहा है।

Mar 24, 2024 16:22

Lucknow News : राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की पैसों के लेन देन के चलते हत्या कर दी। मृतक धर्मेंद्र नागराम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डिघारी गांव के मजरा गडरियन खेड़ा का रहने वाला था, जो मजदूरी का काम करता था और वह नशे का आदी था।

क्या है पूरा मामला
20 मार्च को धर्मेंद्र अपने घर से बिजनौर में काम करने के लिए निकला था। देर शाम को जब वह घर नहीं पंहुचा तो घर वालों ने संपर्क करने की कोशिश कि संपर्क नहीं हो पाया। जिसके बाद घर वालों ने बिजनूर थाने में धर्मेंद्र की गुमशुदगी दर्ज कराई। वहीं दूसरे दिन 21 मार्च को मोहनलालगंज कोतवाली के अंतर्गत आने वाले बिंदौआ गांव में एक खाली प्लाट पर पुलिस को एक अज्ञात शव मिला। जांच करने पर पुलिस ने पाया कि यह शव धर्मेंद्र का हैं। इसके बाद घरवालों को सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी गिरफ्तार, बाइक बरामद
मोहनलालगंज SHO आलोक राव ने बताया कि डिघरी गांव के रहने वाले ही नान मिश्रा से धर्मेंद्र ने कुछ पैसे उधार लिए थे। उधार पैसा न मिलने पर नान मिश्रा ने उसे बिंदौंआ गांव मिलने बुलाया, जिसके बाद ईंटों से सिर पर कई वार किये और मजदूर धर्मेंद्र की बाइक लेकर फरार हो गया। मृतक के परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने पाया कि धर्मेंद्र की हत्या पैसों के लेन देन के चलते हुए उसी के गांव में रहने वाले नान मिश्रा ने की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कार लिया और धर्मेंद्र की बाइक बरामद कर ली है।
 

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें