Hardoi News : अनियंत्रित होकर खाई में पलटी तेज रफ्तार कार, जानिए फिर क्या हुआ...

अनियंत्रित होकर खाई में पलटी तेज रफ्तार कार, जानिए फिर क्या हुआ...
UPT | क्षतिग्रस्त कार को निकालते ग्रामीण

Aug 30, 2024 19:10

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। घटना के वक्त कार में चालक मौजूद था। लखनऊ से...

Aug 30, 2024 19:10

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। घटना के वक्त कार में चालक मौजूद था। लखनऊ से मरीज़ लेकर कार चालक कटियारी क्षेत्र में मरीज को घर छोड़ने के बाद लौट रहा था। तभी अरवल थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार इको कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक बाल बाल बच गया।

अनियंत्रित होकर खाई में पलटी इको कार 
हरदोई के अरवल क्षेत्र के किर्तियापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार इको कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। ग्रामीणों ने बताया कि इको कार चालक लखनऊ से मरीज लेकर कटियारी क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव गया था। वापस लौटते समय किर्तियापुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। 

जेसीबी के जरिए कार को खाईं से निकला गया बाहर 
ग्रामीणों ने बताया कि गनीमत रही कि चालक को कोई चोट नहीं आई। कार चालक ने ग्रामीणों की मदद और जेसीबी के जरिए कार को खाईं से बाहर निकलवाई। दुर्घटना में इको कार क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं चालक को मामूली चोटे आई हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस 
क्षेत्राधिकार हरपालपुर रवि प्रकाश ने बताया कि घटना की सूचना के बाद तत्काल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची थी। प्रथम दृष्टया कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट जाने का मामला सामने आया है। जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

फ्री में बिजली पा सकते हैं किसान, UPPCL की योजना में ऐसे करें आवेदन 

18 Sep 2024 03:44 PM

लखनऊ यूपी पावर कारपोरेशन की बड़ी घोषणा : फ्री में बिजली पा सकते हैं किसान, UPPCL की योजना में ऐसे करें आवेदन 

जो भी किसान यूपीपीसीएल की इस योजना का लाभ उठाना चाहते हैं, वो जल्द से जल्द अपना पंजीकरण करवाकर फ्री बिजली योजना का लाभ ले सकते हैं। यूपीपीसीएल के प्रबंध निदेशक की ओर से इस संबंध में भी नोटिस जारी किया गया है... और पढ़ें