Hardoi News : गन्ने के खेत में मिला लापता बालिका का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

गन्ने के खेत में मिला लापता बालिका का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
UPT | गन्ने के खेत में मिला मासूम बच्ची का शव

Jun 20, 2024 14:38

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में गुरुवार को सात साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। शव गन्ने की पत्तियों को छिपाकर रखा गया था। बच्ची बुधवार की दोपहर से...

Jun 20, 2024 14:38

Short Highlights
  • टड़ियावां थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में मिला 7 वर्षीय बच्ची का शव।
  • बुधवार की दोपहर से लापता थी बच्ची, बेरहमी से की गई हत्या।
  • घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक।
  • फॉरेंसिक टीम कर रही मासूम की हत्या के मामले की जांच।
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में गुरुवार को सात साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। उसके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। शव गन्ने की पत्तियों को छिपाकर रखा गया था। बच्ची बुधवार की दोपहर से लापता थी। मौके पर पहुंची टड़ियावा पुलिस ने बिना उच्च अधिकारियों की मौजूदगी के शव लेकर चली गई। घटना स्थल पर परिजनों और मीडिया कर्मियों पर रोक लगा दी। इससे नाराज परिजन पुलिस पर निष्पक्ष जांच न करने के आरोप लगा रहे हैं। घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी मार्तंड प्रताप सिंह व क्षेत्राधिकारी ने जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं।

18 घंटे बाद मिला लापता बच्ची का शव
टड़ियावा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले परिवार की 7 साल की बच्ची बुधवार की दोपहर करीब 11 बजे घर से लापता हो गई थी। परिजन उसे रातभर तलाश करते रहे। पुलिस को भी सूचना दी। लेकिन, पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उसका शव गुरुवार की सुबह गांव के बाहर नाले के किनारे गन्ने के खेत से बरामद हुआ। 

परिजनों को बेटी के साथ गलत काम की आशंका
मृतका के पिता का कहना है कि रातभर हम बच्ची को ढूंढते रहे। आखिर, उसका शव मिला। उसके मुंह में पत्ती भर रखी थी। उसके शरीर पर कहां चोट के निशान हैं, यह पुलिस ने देखने तक नहीं दिया। बच्ची को मारकर खेत में गन्ने की पत्ती के नीचे दबाया गया था। उन्होंने बताया कि लड़की दोपहर को खेत गई थी, कोई उसे वहीं से ले गया। उसके साथ गलत काम भी किया गया है। क्योंकि पुलिस तथ्यों को छुपा रही है।

मामले की जांच कर रही पुलिस
हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक टीम मौके से साक्षी जुटा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें