Hardoi News : बदमाशों ने घर में घुसकर अधिवक्ता को मारी गोली, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

बदमाशों ने घर में घुसकर अधिवक्ता को मारी गोली, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
UPT | एंबुलेंस से अधिवक्ता को इलाज के लिए ले जाते लोग।

Jul 31, 2024 00:26

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सरे शाम अधिवक्ता के ऑफिस में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में अधिवक्ता को उपचार के लिए लखनऊ रेफर....

Jul 31, 2024 00:26

Short Highlights
  • क्लाइंट बनाकर घर में घुसे बदमाशों ने अधिवक्ता को मारी गोली
  • नाराज अधिवक्ताओं ने हरदोई लखनऊ रोड किया जाम
Hardoi News : हरदोई में क्लाइंट बनकर घर में घुसे बदमाशों ने अधिवक्ता को गोली माकर हत्या कर दी, घटना के बाद नाराज अधिवक्ताओं ने हरदोई लखनऊ रोड जाम किया, जानकारी के अनुसार अधिवक्ता को हास्पिटल ले के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में हाहाकार मच गया।

क्या है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सरे शाम अधिवक्ता के ऑफिस में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी ।गंभीर हालत में अधिवक्ता को उपचार के लिए लखनऊ रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक, अधिवक्ता कनिष्क मेहरोत्रा आज शाम कोतवाली शहर क्षेत्र में लखनऊ रोड पर अपने ऑफिस में बैठे थे, तभी कोर्ट मैरिज करने का बहाना बनाकर अधिवक्ता से मिलने आए दो बदमाशों ने पहले अधिवक्ता को फाइल दी और फिर असलहे से उनके सिर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर शूटर अपने तीसरे साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गए। वारदात से हड़कंप मच गया, मौके पर स्थानीय पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी है।

घटना के बाद अधिवक्ताओं में आक्रोश
इस बारे में पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि अधिवक्ता के ऑफिस में घुसकर दो लोगों ने गोली मारी है। तीन टीम बनाकर हमलावरों की खोजबीन की जा रही है। घायल अवस्था में अधिवक्ता को जिला अस्पताल से लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वही नाराज वकीलों ने हरदोई लखनऊ रोड जाम कर दिया था। वहीं जानकारी के अनुसार अधिवक्ता की मौत हो गई है।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें