Hardoi News : मामूली सी बात को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में घोपा चाकू, हुई मौत

मामूली सी बात को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में घोपा चाकू, हुई मौत
UPT | मृतक का शव

Sep 03, 2024 20:42

हरदोई में छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। दोनों भाइयों के बीच प्लाट पर चल रहे निर्माण कार्य को लेकर विवाद हुआ था...

Sep 03, 2024 20:42

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई में छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। दोनों भाइयों के बीच प्लॉट पर चल रहे निर्माण कार्य को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
 
 
मकान निर्माण के दौरान कहासुनी में हुई घटना 
कोतवाली शहर क्षेत्र के बर्रेया पुरवा मोहल्ला इंद्रा नगर चांद बेहटा निवासी श्याम कुमार गुप्ता ने पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि उसके दो बेटे रवि और विमलेश हैं विमलेश नशे का आदी है और हाल ही में उसने बैंक से कर्जा लेकर बर्रेया पुरवा में एक प्लाट खरीदा था। इस प्लॉट पर घर का निर्माण कार्य चल रहा था, जिसकी देखरेख का जिम्मा रवि के पास था, जबकि विमलेश काम नहीं करा रहा था।
 
बात मानने से किया इंकार
जनरल स्टोर के सामने रवि ने विमलेश से प्लॉट पर देखरेख करने के लिए कहा, जिसे विमलेश ने नकार दिया। इसी बात पर दोनों भाइयों में विवाद हुआ और विमलेश ने नशे की हालत में धारदार चाकू से अपने बड़े भाई रवि के सीने में हमला कर दिया। रवि गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शुरू की छानबीन 
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। और तहरीर के आधार पर आरोपित विमलेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीओ सिटी अंकित मिश्रा ने बताया कि आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Also Read

गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

19 Sep 2024 11:22 PM

लखनऊ Lucknow News : गरीब परिवारों के बच्चों को भी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुलभ कराने में जुटी योगी सरकार  

योगी सरकार की यह तैयारी सत्र 2025-26 में अलाभित और दुर्बल परवारों के होनहारों को अच्छी और नि:शुल्क शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए है। महानिदेशक स्कूल शिक्षा द्वारा जारी दिशा निर्देश के मुताबिक यह प्रक्रिया चार चरणों में पूरी कराई जाएगी। और पढ़ें