दुखद : अयोध्या में ऑन ड्यूटी सब इंस्पेक्टर की मौत, हरदोई के रहने वाले थे

अयोध्या में ऑन ड्यूटी सब इंस्पेक्टर की मौत, हरदोई के रहने वाले थे
फ़ाइल फोटो | सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी

Jul 25, 2024 18:12

सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी की कोतवाली अयोध्या में तैनाती थी। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी ज्ञानवती त्रिवेदी को घटना की जानकारी दे दी गई है। सुरेंद्र नाथ ने 16 दिसंबर 2023 को अयोध्या कोतवाली में कार्यभार ग्रहण किया था।

Jul 25, 2024 18:12

Hardoi News : हरदोई जिले के रहने वाले अयोध्या में तैनात सब इंस्पेक्टर को पुलिस चौकी नयाघाट पर लोगों से बात करते समय गुरुवार सुबह हार्ट अटैक आया। उन्हें गंभीर अवस्था में श्रीराम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी ग्राम सदर पुर थाना, बिलग्राम-हरदोई के रहने वाले थे। घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है।

सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी की कोतवाली अयोध्या में तैनाती थी। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी ज्ञानवती त्रिवेदी को घटना की जानकारी दे दी गई है। सुरेंद्र नाथ ने 16 दिसंबर 2023 को अयोध्या कोतवाली में कार्यभार ग्रहण किया था। वे करीब 59 साल के थे। पुलिस विभाग में उन्होंने 1983 से अपनी सेवा शुरू की थी। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। गांव के लोगों ने बताया कि सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी की अयोध्या में तैनाती थी। वह काफी अच्छे इंसान थे। उनकी मृत्यु से पूरे गांव में दुख का माहौल है।

Also Read

डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

6 Oct 2024 09:50 PM

लखनऊ Lucknow Crime : डॉक्टर की कार ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, दो दोस्तों की मौत

महानगर इलाके में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। आरोपी कार चालक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) का डॉक्टर वैभव अग्रवाल बताया जा रहा है। और पढ़ें