Hardoi News : हरदोई-लखनऊ राजमार्ग पर फोरलेन निर्माण की वजह से घंटों जाम, बारिश ने मुश्किल बढ़ाई

हरदोई-लखनऊ राजमार्ग पर फोरलेन निर्माण की वजह से घंटों जाम, बारिश ने मुश्किल बढ़ाई
UPT | जाम में फंसी एंबुलेंस।

Jul 08, 2024 23:30

लखनऊ पलिया मार्ग पर कोतवाली संडीला के क्षेत्र मंडी समिति के पास दोनों तरफ साइड सड़कों पर ट्रक धंस जाने के कारण दोनों तरफ जाम लग गया, दोनों तरफ आवा गमन ठप हो गया।

Jul 08, 2024 23:30

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हरदोई लखनऊ राजमार्ग इन दिनों निर्माणाधीन है वही इन दोनों बारिश के चलते निर्माण के रास्ते कई जगह से अवरुद्ध हो गए हैं जिसके चलते भारी वाहन कई जगहों पर 10 रहे हैं या वह खराब हो रहे हैं हाईवे निर्माण एजेंसी के द्वारा लापरवाही के कारण सड़क से गुजरने वाले लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है इसमें यात्रीगण तो परेशान हो ही रहे हैं आप ही तो स्कूल जाने वाले बच्चों की गाड़ी और एंबुलेंस भी कई जगह लगी जाम में फंसी नजर आती है आए दिन कई जगहों पर दुर्घटनाएं भी अब सुनने को मिल रही है। 
 
हाईवे निर्माण के कारण यातायात हो रहा जाम के कारण प्रभावित 
लखनऊ पलिया मार्ग पर कोतवाली संडीला के क्षेत्र मंडी समिति के पास दोनों तरफ साइड सड़कों पर ट्रक धंस जाने के कारण दोनों तरफ जाम लग गया, दोनों तरफ आवा गमन ठप हो गया। कई घंटे जाम में दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारे लग गई। जिसमें स्कूली वाहन एंबुलेंस फस गई। नौनिहालों के साथ मरीज आम जनमानस बेहाल हो गए।
 
राजमार्ग निर्माण की कार्यदाई संस्था की लापरवाही आ रही सामने
हरदोई से लखनऊ पलिया राजमार्ग का निर्माण कार्य युद्ध स्थल पर चल रहा है। जिसका निर्माण कार्य संस्था पीएमसी कंपनी कर रही है। मंडी समिति में आम का व्यवसाय के कारण व्यापारी किसानों के आम की आवश्यकता के चलते ट्रैक्टर ट्राली पिकअप की लाइन लगी रहती हैं। वहीं सड़क के निर्माण में मानकों की अनदेखी व सड़क सुरक्षा के पर्याप्त संकेत सूचक न लगे होने के कारण जाम की स्थिति व दुर्घटनाओं का कारण बनती हैं। विभागीय अधिकारियों की अनदेखी के चलते आम नागरिक परेशान होते हैं। वही प्रतिदिन जाम की स्थिति बनी रहती है। सोमवार को सड़क की दोनों तरफ साइड मार्गों पर ट्रक फंसने के कारण कई घंटे जाम की स्थिति बनी रहीं। गर्मी में लोग व नौनिहाल बेहाल हो गए। 
 
एसडीएम ने कहा- व्यवस्थाओं को कराया जाएगा दुरुस्त
उप जिलाधिकारी तान्या सिंह ने बताया पुलिस प्रशासन व पीएनसी कर्मियों की संयुक्त टीम गठित कर यातायात व्यवस्था तत्काल बहाल कराई जाएगी। जाम की स्थिति न बने, इस पर विशेष ध्यान रखा जाएगा। 

Also Read

पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

6 Oct 2024 08:27 PM

लखनऊ यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप : पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप चैम्पियनशिप के फाइनल में राजधानी के शटलर सिद्धार्थ मिश्रा और हापुड़ की काजल पनवार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरुष व महिला सिंगल्स के खिताब अपने नाम कर लिए। और पढ़ें